Skip to content
images

गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार के पहल पर चेंबर ऑफ कॉमर्स ने जिला प्रशासन को 125 मेडिकल प्रोटेक्‍शन किट दिए

Arti Agarwal

गिरिडीह से झामुमो विधायक सुदिव्य कुमार की पहल पर जिला चैंबर ऑफ़ कॉमर्स ने जिला प्रशासन को 125 मेडिकल प्रोटेक्शन किट उपलब्ध कराए है. कोरोना वायरस से लड़ने में जुटे मेडिकल कर्मियों को ये किट मदद करेंगे।

Advertisement

कोरोना महामारी की तरह पुरे भारत में फैल रहा है. कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते ही जा रहे है. झारखण्ड में अब तक दो कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है. दो कोरोना पॉजिटिव में एक महिला और एक पुरुष है. राज्य की मेडिकल टीम ने उन्हें अपनी निगरानी में रखा है. सरकार के द्वारा ऐतिहात बरतने की लोगो से लगातार अपील की जा रही है. झारखण्ड में लॉकडाउन होने के कारण लोगो को अपने घरो में ही रखने की कोशिश प्रशासन कर रही है. लॉकडाउन का पालन नहीं करने वालो के खिलाफ पुलिस सख्ती से पेश आ रही है. बेवजह सड़को पर निकलने वाले लोगो की वहां सहित उनपर भरी जुर्माना भी लगाया जा रहा है.

Also Read: युवती ने कुछ लोगो सहित थानेदार पर लगाया परेशान करने का आरोप, सीएम के संज्ञान के बाद दर्ज हुई प्राथमिकता

गिरिडीह उपायुक्त ने कहा की पुरे जिले में मास्क सहित अन्य जरुरी चीज़ो की मांग बढ़ती जा रही है. गिरिडीह जिला के विभिन्न संगठन जिला प्रशासन की काफी मदद कर रहे है. उन्होंने कहा की स्थानीय विधायक सुदिव्य कुमार की पहल पर चेम्बर की टीम ने जिला प्रशासन को 125 मेडिकल किट उपलब्ध कराये है जो कोरोना से लड़ने में हमारी काफी मदद करेंगे। उपायुक्त ने कहा की जिले में जितने भी कोरोना उपचार के लिए केंद्र बनाये गये है इनका उपयोग वहां होगा।

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches