gang rape in jharkhand

Jharkhand: दुष्कर्म मामले पर थाना प्रभारी ने कहा आपस में समझौता कर मामले को करे रफा-दफा

Shah Ahmad
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

झारखंड के गोड्डा जिले के अंतर्गत पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र में एक नाबालिग युवती से सामूहिक दुष्कर्म और वारदात का वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित परिवार वालों का कहना है कि जब मामले को लेकर थानेदार के पास गए हैं तो उन्होंने कहा की आपस में समझौता कर मामले को रफा-दफा कर दिया जाए.

Advertisement

पीड़ित का कहना है कि थानेदार ने उन्हें लौटा दिया और जिसके बाद पीड़िता न्याय के लिए भटक रही है. इधर मामला एसपी के संज्ञान में आने पर तीन में से एक आरोपी को गिरफ्तार करने की खबर आ रही है. जबकि मिली जानकारी के अनुसार लड़की एक जलसे में गई थी जहां से तीन यूवको ने युवती को पास के जंगल में ले गए यहां दुष्कर्म किया और वारदात का वीडियो भी बना लिया.

मामले की जानकारी जब परिवार वालों को लगी तो मामला थाने पहुंचा और पीड़िता के परिजनों का कहना है कि थाना प्रभारी ने उन्हें आपस में समझौता कर मामले को रफा-दफा करने की सलाह दे डाली. इस मामले में पंचायत भी हुई परंतु कोई हल नहीं निकला. पीड़ित पक्ष ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई जिसके बाद एसपी वाइ यस रमेश के आदेश पर एसडीपीओ एके सिंह ने जांच शुरू की जिसके बाद पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. इसी के साथ लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजने की प्रक्रिया शुरू हुई है.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches