Skip to content
Advertisement

Palamu News: कुख्यात अपराधियों पर सीसीए लगाने पर विचार, अनुसंधान में तेज़ी लाने का निर्देश

Arti Agarwal

Palamu News: पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने मंगलवार को जिले के आपराधिक गैंग एवं कुख्यात अपराधियों के विरुद्ध क्राइम कंट्रोल एक्ट के तहत कार्रवाई करने, जमानत रद्द कराने, सर्विलांस प्रोसिडिंग खोलने एवं गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

समाहरणालय परिसर स्थित कार्यालय कक्ष में पुलिस पदाधिकारियों के साथ मार्च महीने में निष्पादित कांडों की समीक्षा करते हुए उन्होंने निष्पादित कांडों की संख्या प्रतिवेदित कांडों की संख्या से ज्यादा पाते हुए संतोष जताया। साथ ही पुलिस अधिकारियों को और भी ज्यादा तत्परता से काम करने के लिए प्रोत्साहित किया।

Palamu News: अवैध बालू और अवैध पत्थर के उत्खनन के विरुद्ध कारवाई करने में खनन पदाधिकारी को सहयोग देने को एसपी ने कहा

पलामू जिले के सभी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, थाना प्रभारी एवं अन्य पुलिस पदाधिकारियों के साथ मार्च महीने में घटित अपराधों की समीक्षा करते हुए पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी को वारंट एवं कुर्की के निष्पादन के लिए विशेष अभियान चलाने का निर्देश दिया। हाल में घटित वैसे हत्या कांड का जिनका उद्भेदन नहीं हो पाया है, के अनुसंधान में तेजी लाने के लिए कार्य योजना बनाई गई।

इसे भी पढ़े- जमशेदपुर में बनेगी सूबे की पहली Cyber forensic lab, साइबर अपराधियों के लिए होगा घातक

पांच वर्ष से ज्यादा समय से लंबित कांड का निष्पादन के लिए और अनुसंधान पूर्ण करने के लिए कड़े निर्देश पुलिस अधीक्षक ने दिया। मार्च एवं अप्रैल में घटित दुर्घटनाओं के कारणों एवं दुर्घटना कम करने के उपायों पर चर्चा की गई। अवैध बालू और अवैध पत्थर के उत्खनन के विरुद्ध कारवाई में जिला खनन पदाधिकारी एवं अंचलाधिकारी को पूर्ण सहयोग देने का निर्देश दिया गया।

Advertisement
Palamu News: कुख्यात अपराधियों पर सीसीए लगाने पर विचार, अनुसंधान में तेज़ी लाने का निर्देश 1