Skip to content

Koderma: तिलैया थाना में हुई शांति समिति की बैठक, सौहार्दपूर्ण रूप से ईद-उल-अजहा होगी संपन्न

News Desk

Koderma: तिलैया थाना में आज शांति समिति की बैठक संपन्न हुई. इस बैठक में पदाधिकारियों और आम जनता ने ईद-उल-अजहा पर्व को शांति पूर्ण रुप से मनाने के लिए आवश्यक व्यवस्था को सुनिश्चित करने के लिए निर्णय लिया गया. इस बैठक में प्रशासन द्वारा मुस्लिम समुदायों के सदर और सेक्रेटरियों से बात कर उनके यहां ईद उल अजहा की होने वाली नमाज के समय को पूछा गया। ईद उल अजहा पर्व 10 जुलाई को मनाया जाएगा। अंचलाधिकारी, कोडरमा ने वहां उपस्थित लोगों से अपील करते हुए कहा कि पर्व को बहुत ही शांतिपूर्ण रुप से मनाएं और किसी भी प्रकार की परेशानी होने पर हम अधिकारियों से संपर्क करें।

Advertisement

बता दें की वहां उपस्थित गणमान्य लोगों ने कहा कि कई मस्जिदें सड़कों के किनारे बनी हुई है और ईद उल अजहा पर काफी संख्या में भीड़ उमड़ती है जिस कारण ट्रैफिक की परेशानी एवं दुर्घटना होने की संभावनाएं बढ़ जाती है. इसपर तिलैया थाना प्रभारी अजय सिंह ने कहा की इस समस्या को यथासंभव ठीक किया जाएगा और कुछ जगहों पर बैरिकेडिंग मुहैया कराने की बात भी उन्होंने कहा है साथ ही थाना प्रभारी ने कहा कि अगली बार से शांति समिति की बैठक होती है तो उस बैठक में ट्रैफिक इंस्पेक्टर को भी शामिल किया जाएगा।

Koderma: तिलैया थाना में हुई शांति समिति की बैठक, सौहार्दपूर्ण रूप से ईद-उल-अजहा होगी संपन्न 1

नगर कार्यपालक ने कहा कि शहर के जिस किसी जगह पर साफ-सफाई और नगर से जुड़ी समस्या हो तो उसे बता दें ताकि उसे दुरुस्त किया जाएगा। शांति समिति की इस बैठक में तिलैया थाना प्रभारी, अंचलाधिकारी कोडरमा, कार्यपालक झुमरी तिलैया, नगर परिषद, सब इंस्पेक्टर, गुल्लू जिलानी, अनवारूल हक, असद खान, समीम अंसारी, घनश्याम तुरी, इसाक अंसारी, मो. सद्दाम, रोहित यादव एवं जनप्रतिनिधियों के अलावे गणमान्य लोग मौजूद थे.

इसे पढ़े-

Leave a Reply