Skip to content
Gunshot murder

धनबाद में गोली मारकर युवक की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस Dhanbad News

Shah Ahmad

धनबाद जिले के बरोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत मुराईडीह स्थित बीसीसीएल क्वार्टर में रहने वाले युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. गोली मारने वालों की पहचान अज्ञात अपराधियों के रूप में की गई है युवक के साथ हुई घटना के बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों से भी पूछताछ कर जानकारी जुटाने की कोशिश की परंतु हत्या के कारणों का फिलहाल कोई पता नहीं चल पाया है.

Advertisement

अपराधियों ने जिस युवक को गोली मारी है उसकी पहचान 25 वर्षीय शुभम रवानी के रूप में की गई है प्राप्त जानकारी के अनुसार शुभम मुराईडीह स्थित अपने नाना के यहां बीसीसीआई के क्वार्टर में अकेला रहता था वही उसका अपना घर बरोड़ा थाना क्षेत्र के हरना बस्ती में स्थित है. सुबह के तकरीबन 6:00 बजे अपराधियों ने उसे उसके घर के बाहर गोली मारी है कहा यह जा रहा है कि गोली युवक के पेट में लगी थी जबकि घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे कतरास के निजी नर्सिंग होम में ले जाया गया था हालत नाजुक देख युवक को पीएमसीएच रेफर कर दिया. पीएमसीएच ने भी बेहतर इलाज के लिए युवक को दुर्गापुर स्थित मिशन अस्पताल ले जाने की सलाह दी दुर्गापुर जाने के दौरान ही युवक की रास्ते में मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी विनोद कुमार शर्मा नहीं बताया कि स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है फिलहाल हत्या क्यों की गई यह किसके द्वारा करवाई गई इसकी जांच की जा रही है साथ ही अन्य एंगल से भी जांच की जायेगी.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches