Skip to content
ranchi jail
Advertisement

रांची के मोरहाबादी में हुई घटना के बाद होटवार जेल में पुलिस की रेड Birsa Munda Central Jail Ranchi

Arti Agarwal

Birsa Munda Central Jail Ranchi: झारखंड की राजधानी रांची में स्थित रांची के होटवार बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार में छापेमारी की गई है. रेड के दौरान जेल में बंद सभी कुख्यात अपराधियों के सेल को खंगाला जा रहा है. छापेमारी में रांची डीसी, एसएसपी, एसडीओ समेत 100 से अधिक जवानों को लगाया गया है.

Advertisement

शनिवार की देर शाम मुख्य सचिव और डीजीपी के मीटिंग के बाद अपराधियों पर नकेल कसने के लिए हर तरह की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. इसी कड़ी में रांची के बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार में रांची जिला प्रशासन और रांची पुलिस की टीम के द्वारा अचानक छापेमारी की गई है. छापेमारी में रांची डीसी, एसएसपी, एसडीओ, कई डीएसपी, 8 थानेदार सहित 100 से अधिक जवानों को लगाया गया है. जेल में महिला बैरक की जांच के लिए अलग से महिला पुलिस कर्मियों को भी लगाया गया है.

छापेमारी के दौरान रांची जेल के अंदर बंद सभी कुख्यात अपराध कर्मियों के सेल को खंगाला जा रहा है वहीं इस दौरान सभी जेल कर्मियों को बाहर रहने का भी निर्देश दिया गया है. छापेमारी के दौरान पूरी जेल परिसर को खंगाला जा रहा है हालांकि अभी तक जेल से कोई आपत्तिजनक सामान मिला है या नहीं इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है.

Leave a Reply