Skip to content
Advertisement

Ranchi News: पुलिस ने जुआ के अड्डे पर की छापेमारी, 4 लाख नगद के साथ 15 जुआरी गिरफ्तार

Shah Ahmad
Ranchi News: पुलिस ने जुआ के अड्डे पर की छापेमारी, 4 लाख नगद के साथ 15 जुआरी गिरफ्तार 1

Ranchi News: रांची के इटकी थाना क्षेत्र के इटकी मोड़ के पास जुआ अड्डा पर शनिवार की रात पुलिस ने छापेमारी कर 15 जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से चार लाख से ज्यादा नगदी भी बरामद की है. 

इसके अलावा पुलिस ने एक दर्जन से अधिक वाहनों को भी जब्त किया है. पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. मामले में इटकी के स्थानीय लोग लगातार पुलिस से शिकायत कर रहे थे. लोगों की शिकायत पर पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर यह सफलता हासिल की है.

पुलिस ने जुआ अड्डा से 15 चार पहिया वाहन और 13 दो पहिया वाहन जब्त किया है. साथ ही पुलिस ने मौके से 12 मोबाइल फोन भी बरामद किया है. पुलिस ने गिरफ्तार जुआरियों के विरुद्ध इटकी थाना में केस दर्ज किया है.

Ranchi News: पुलिस के देख जुआरियों में अफरा-तफरी मच गई, कई वाहन और कैश जब्त

वहीं जुआ अड्डा पर पुलिस को देख कर जुआरियों में अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान कई जुआरी मौके का फायदा उठा कर भाग खड़े हुए. पकड़े जाने के डर से सारा पैसा, वाहन और मोबाइल आदि छोड़कर कर जुआ अड्डा संचालक भी भाग खड़ा हुआ. पुलिस बाकी के जुआरियों का पता लगा रही है.

Also Read: Jharkhand News: झामुमो महासचिव का बड़ा बयान, अरविन्द केजरीवाल को अध्यादेश मामलें में समर्थन देने को तैयार

पुलिस की इस कार्रवाई के बाद इटकी के स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली और पुलिस की जुआरियों के विरुद्ध की गई कार्रवाई की सराहना की है. गौरतलब हो कि रांची के विभिन्न इलाकों में अवैध ढंग से जुआ और मटका का खेल चल रहा है. जहां पर जमकर पैसे लगाए जा रहे हैं. इसका सरगना पर्दे के पीछे रह कर पूरा खेला करा रहा है. लेकिन अब तक पुलिस की पकड़ से दूर है. इस बीच पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

Advertisement
Ranchi News: पुलिस ने जुआ के अड्डे पर की छापेमारी, 4 लाख नगद के साथ 15 जुआरी गिरफ्तार 2
Ranchi News: पुलिस ने जुआ के अड्डे पर की छापेमारी, 4 लाख नगद के साथ 15 जुआरी गिरफ्तार 3