Skip to content
amisha patel
Advertisement

Amisha Patel: मुँह छुपाकर रांची कोर्ट पहुँची ‘गदर’ फिल्म की हिरोईन अमीषा पटेल, जानिए ऐसा क्यों हुआ

News Desk
amisha patel

Ranchi: फिल्म गदर में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल (Amisha Patel

) धोखाधड़ी केस का सामना कर रहीं हैं. इसी सिलसिले में उन्हें रांची की अदालत में सशरीर हाजिर होना पड़ा. रांची सिविल कोर्ट के सीनियर डिविजन जज डीएन शुक्ला की कोर्ट में उन्हें सरेंडर करना पड़ा. इसके बाद 10-10 हजार के दो बांड भरने के बाद उन्हें जमानत मिली.

Video: The News Khazana

अमीषा पटेल (Amisha Patel) पर रांची के फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने चेक बाउंस होने, धोखाधड़ी और धमकी देने का आरोप लगाया था. अजय कुमार सिंह की अधिवक्ता विजया लक्ष्मी श्रीवास्तव ने बताया कि फिलहाल उन्हें जमानत मिल गई है. लेकिन कोर्ट ने 21 जून को दोबारा हाजिर होने का निर्देश दिया है. अमीषा पटेल की तरफ से उनके अधिवक्ता जयप्रकाश ने पक्ष रखा.

बता दें कि धोखाधड़ी और चेक बाउंस मामले में कई बार अमीषा पटेल के नाम से समन जारी हुआ था, लेकिन वो कोर्ट में हाजिर नहीं हो रही थीं. बाद में कोर्ट ने उनके खिलाफ वारंट जारी किया था. यह मामला नवंबर 2018 का है. अजय कुमार सिंह ने आरोप लगाया था कि अमीषा पटेल ने उनसे ढाई करोड़ रुपए लिए थे. पैसे लेने के बाद भी उन्होंने फिल्म ‘देसी मैजिक’ का काम नहीं किया.

एकरारनामे के आधार पर साल 2018 में फिल्म रिलीज नहीं हो पाई तो अजय ने पैसे की मांग की. इस पर अमीषा पटेल (Amisha Patel) टाल मटोल करने लगीं. दबाव बनाने पर उन्होंने ढाई करोड़ का चेक दे दिया, जो बाउंस हो गया. इसके बाद अजय सिंह ने कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराया था. जिसमें कोर्ट ने अमीषा पटेल (Amisha Patel) को जमानत दे दी है. मामले की अगली सुनवाई 21 जून को होगी. अब देखना है कि 21 जून को कोर्ट में क्या कुछ होता है.

Also read: Jharkhand News: सौर ऊर्जा से पश्चिमी सिंहभूम के दुरूह गांव हो रहे रोशन

Advertisement
Amisha Patel: मुँह छुपाकर रांची कोर्ट पहुँची 'गदर' फिल्म की हिरोईन अमीषा पटेल, जानिए ऐसा क्यों हुआ 1