Skip to content
Advertisement

Ranchi News: रांची में 33 घंटे के लिए ओवरब्रिज से राजेंद्र चौक तक पैदल चलने की कोई एंट्री नहीं है

Divya Kumari

Ranchi: राजधानी रांची के निवासियों और बाहरी राजधानी से आने वालों के लिए एक आवश्यक सूचना है। अगर आज आप किसी काम की राजधानी आ रहे हैं तो कृप्या ध्यान दें, राजधानी में फ्लाईओवर का काम तेजी से किया जा रहा है। इसके तहत मेन रोड के ओवरब्रिज पर 33 घंटे के लिए काफी कायिक रोडे हैं। जानकारी के लिए बताएं। मेकॉन से सिरोमटोली फ्लाईओवर निर्माण कार्य के दौरान मेन रोड ओवरब्रिज के निर्माण में लगी कंपनी द्वारा लोड परीक्षण किया जाएगा। इसी के मद्देनजर ओवरब्रिज पर काफी का कार्य बंद रहेगा।

बता दें, ओवरब्रिज के सामने रेडिसन चौक से राजेंद्र चौक तक करीब 33 घंटे रोड ब्लॉकेज रहेगा। वहीं लोड टेस्ट आज यानी 25 मार्च (शनिवार) रात के 9 बजे से 27 मार्च यानी सोमवार की सुबह 6 बजे तक किया जाएगा। जिसके कारण सभी छोटे बड़े के जैसा दिखते हैं। हालांकि, रांची के निवासियों को कोई परेशानी न हो, इसे लेकर रांची यातायात पुलिस ने वैकल्पिक तरीके तय किए हैं

Ranchi: ऐसे समय में महत्वपूर्ण के प्रबंधन इस प्रकार से होगा

  1. 25 मार्च की रात 9:00 बजे से 27 मार्च की पूर्वाह्न (सुबह) 6:00 बजे तक मेन रोड ओवरब्रिज के ऊपर परिचालन वर्जित (बंद) रहेगा।
  2. मेन रोड सुजाता चौक की तरफ से राजेन्द्र चौक की ओर जाने वाले सभी वाहन रेडिसन ब्लू होटल के रास्ते कडरू ब्रिज के ऊपर से देवेंद्र मांझी चौक, राजेन्द्र चौक की ओर जाने वाले अपना लक्ष्य तक जा मेक.
  3. सुजाता चौक से मेन रोड ओवरब्रिज के नीचे वाले वाहन ओवर ब्रिज के नीचे जा सकते हैं।
  4. राजेन्द्र चौक की ओर से सुजाता चौक मेन रोड जाने वाले वाहन मेकॉन चौक, देवेन्द्र मांझी चौक, कडरू ओवरब्रिज के ऊपर के रास्ते रेडिसन ब्लू तक अपनी मंजिल तक जा सकते हैं।

Story by -Divya Kumari

Advertisement
Ranchi News: रांची में 33 घंटे के लिए ओवरब्रिज से राजेंद्र चौक तक पैदल चलने की कोई एंट्री नहीं है 1