Skip to content
Advertisement

झामुमो आईटी सेल के सद्दाम हुसैन सीएम हेमंत सोरेन से मिले, जल्द होगी झामुमो आईटी सेल की बैठक, मिशन 2024 पर फोकस

झामुमो आईटी सेल के सद्दाम हुसैन सीएम हेमंत सोरेन से मिले, जल्द होगी झामुमो आईटी सेल की बैठक, मिशन 2024 पर फोकस 1

Ranchi:

झामूमो ने मिशन 2024 के लिए अभी से आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया है. पार्टी को युवाओं में लोकप्रिय बनाने और सोशल मीडिया के माध्यम से पार्टी को ज़मीनी स्तर पर मजबूत करने का जिम्मा आईटी सेल को दिया गया है. इसकी मॉनिटरिंग खुद मुख्य्मंत्री हेमंत सोरेन कर रहे हैं. गुरूवार को पार्टी के युवा विधायक संजीव सरदार, झारखंड युवा मोर्चा के केन्द्रीय उपाध्यक्ष अकरम खान के साथ झारखंड मुक्ति मोर्चा आईटी सेल के जाने-माने चेहरे सद्दाम हुसैन ने रांची विधानसभा भवन में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की.

मिशन 2024 में झामुमो आईटी सेल की अहम रहेगी जिम्मेदारी

सोशल मीडिया पर पार्टी के विचारो को आम लोगो तक खास कर युवाओं तक पहुंचाने का जिम्मा आईटी सेल को दिया गया है. इसके लिए मुख्यमंत्री जल्द ही राजधानी में पार्टी के आईटी सेल से जुड़े लोगों की एक बैठक लेने जा रहे हैं. इस बैठक में मिशन 2024 को लेकर रणनीति बनाई जाएगी, साथ ही विपक्ष को सोशल मिडिया में कैसे चित किया जायेगा इसका भी मंत्र मुख्यमंत्री देंगे. युवा मोर्चा के अकरम खान ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से आग्रह किया के राज्य के युवाओं के लिए पार्टी स्तर से “राज्य की बात युवाओं के साथ” नाम से एक अभियान चलाया जाए जिसमे युवाओं को पार्टी की विचारधारा से रूबरू कराया जा सके. जिसमे मुख्यमंत्री ने सकारात्मक जवाब दिया.

क्यू है ये मुलाक़ात इतनी खास?

जमशेदपुर पोटका विधायक संजीव सरदार युवाओं में काफी लोकप्रिय है, पूरे राज्य में उनकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन युवाओं को अपने तरफ करने में जुटे हुए है, इसके लिए वह ऐसा युवा चेहरा ढूंढ रहे हैं जिसके साथ युवा और मूलवासी दोनों एक मंच पर आ जाए, संजीव सरदार इसमें महारात रखते है.
सद्दाम हुसैन 12 सालो से पार्टी के विचारों को आईटी सेल के माध्यम से लोगों तक पहुंचा रहे हैं पार्टी में और राज्यभर के युवाओं में वह अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं हेमंत सोरेन ने कई बार सामूहिक तौर पर उनकी प्रशंसा भी की है. यह दोनों चेहरे आगामी 2024 के चुनाव में झामुमो के लिए बड़े एसेट साबित होंगे और यह बात मुख्यमंत्री बखूबी जानते हैं इसलिए यह मुलाकात काफी खास मानी जा रही है

Advertisement
झामुमो आईटी सेल के सद्दाम हुसैन सीएम हेमंत सोरेन से मिले, जल्द होगी झामुमो आईटी सेल की बैठक, मिशन 2024 पर फोकस 2
झामुमो आईटी सेल के सद्दाम हुसैन सीएम हेमंत सोरेन से मिले, जल्द होगी झामुमो आईटी सेल की बैठक, मिशन 2024 पर फोकस 3