mgm medical college

दुष्कर्म के आरोपी ने गला काटकर खुदकुशी करने की कोशिश, गिरफतार करने पहुंची थी पुलिस

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

Chaibasa: पश्चिमी सिंहभूम जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बरकेला गांव में दुष्कर्म का आरोपी सोनाराम गोप ने खुद का गला काट कर खुदकुशी करने की कोशिश की है. आत्महत्या का प्रयास करने वाला 32 वर्षीय सोनाराम गोप पर दुष्कर्म का आरोप है.

Advertisement

बुधवार की सुबह जब पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए गई तो उसने खुद को कमरे में कैद करके धारदार हथियार से गला रेत लिया जिसके बाद उसे स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया यहां से हालत गंभीर होने पर घायल युवक को जमशेदपुर स्थित एमजीएम रेफर कर दिया गया. जानकारी के अनुसार सोनाराम गोप पर एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था पिछले कई दिनों से पुलिस इस मामले को लेकर उसकी तलाश कर रही थी.

Also Read: लाउड स्पीकर का प्रयोग अज़ान में न हो, झारखंड हाईकोर्ट में रोक के लिए दाखिल की गई याचिका

कई दिनों से फरार रहने के दौरान सोनाराम बरकेला गांव में अपने बहनोई के घर पर छुपा हुआ था। पुलिस जब उसे गिरफ्तार करने के लिए पहुंची तो आरोपी ने खुद को घर के एक कमरे में बंद कर लिया और धारदार हथियार से गला काट लिया. पुलिस ने किसी तरह दरवाजा खोला और घायल को अस्पताल लेकर पहुंची. इस संबंध में थाना प्रभारी पवन पाठक ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस जब तक वहां पहुंच थी उससे पूर्व ही आरोपी ने खुद का गला काट लिया था उसे बेहतर इलाज के लिए एमजीएम भेजा गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी फिलहाल नहीं हुई है उसका इलाज पुलिस करवा रही है ठीक होने पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Related News

Popular Searches