Skip to content
Eb-ord2XkAE8zEO

आतंकी मुठभेड़ में झारखंड का लाल शहीद, CM हेमंत सोरेन ने शहीद जवान को किया नमन

News Desk

गुरुवार रात श्रीनगर के मलबाग क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया। इस दौरान सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया और एक जवान जख्मी हुआ है। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों से लोहा लेते हुए झारखण्ड के लाल सीआरपीएफ जवान कुलदीप उरांव शहीद हो गए। कुलदीप साहिबगंज जिले के जिरवाबड़ी थाना के रहने वाले थे.

Advertisement

अधिकारियों के अनुसार गुरुवार रात करीब 10:15 बजे सुरक्षाबलों का एक गश्तीदल नियमित गश्त पर मलबाग के जकूरा इलाके से गुजर रहा था। इसी दौरान जवानों को वहां एक स्कूल के पास कुछ संदिग्ध गतिविधियां दिखीं। जवानों ने जैसे ही उस तरफ बढऩा शुरू किया, वहां छिपे आतंकियों ने उन पर फायरिंग कर दी।

झारखंड के वीर सपूत के श्रीनगर मुठभेड़ में शहीद होने पर सीएम हेमंत सोरेन ने शोक जताया है। मुख्‍यमंत्री ने वीर जवान की आत्‍मा की शांति और परिजनों को दुख की घड़ी में सांत्‍वना दी है। सीएम ने शुक्रवार को अपने ट्वीट में लिखा- जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों से लोहा लेते हुए झारखण्ड के लाल सीआरपीएफ जवान कुलदीप उरांव शहीद हो गए। परमात्मा शहीद कुलदीप जी की आत्मा को शांति प्रदान कर परिवार जनों को दुःख की घड़ी सहन करने की शक्ति दे।

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches