Skip to content
thenewskhazana

झारखंड के लिए राहत भरी खबर, एक साथ कोरोना के 23 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई

tnkstaff

शनिवार को रांची के रिम्स अस्पताल से कोरोना के 23 मरीज ठीक हो कर निकले हैं. इन सभी की रिपोर्ट लगातार निगेटिव आई है. इस खबर से उन मरीजों के परिवार वालों में खुशी है साथ ही सभी ने ठीक होनेवाले मरीजों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं. रिम्स रांची में पहली बार ऐसा हुआ है कि एक साथ 23 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

Advertisement

Also Read: DGP एमवी राव की माँ के निधन होने पर CM हेमंत सोरेन ने जताया दुःख, कहा भगवान आत्मा को शांति दे

शनिवार को रिम्स से यह खबर आई कि एक साथ 23 मरीजों की कोविड-19 सैंपल रिपोर्ट लगातार नेगेटिव आई है और ये सभी संक्रमित कोरोना मुक्त घोषित किए जाते हैं. रिम्स के कोरोना वार्ड में तैनात डॉक्टरों की टीम ने यह खुशखबरी दी. उन्होंने कहा कि, यह हमारे लिए किसी जीत से कम नहीं है. यह कोरोना के खिलाफ़ लड़ाई में जीत की तरफ बढ़ रहे हमारे कदम हैं. जल्द ही पूरी रांची से कोरोना को खत्म कर देंगे.”

Also Read: मैत्री इंफ्रास्ट्रक्चर एंड माइनिंग इंडिया ने राज्य सरकार को दिए एक लाख वासेबल एंड री-यूज मास्क

उपायुक्त, रांची राय महिमापत रे ने कहा, “यह हमारे जिला के लिए एक अच्छी एवं पॉजिटिव खबर है. जल्द ही हम सभी कोरोना के खिलाफ़ इस लड़ाई में जीत हासिल करेंगे और जनजीवन पटरी पर लौट आएगी। “मेरा सभी रांचीवासियों से अपील है कि कोरोना से बचें, दूसरों को भी बचाएं, सोशल/फिजिकल डिस्टेन्सिंग का पालन करें. इस बात का हमेशा ध्यान रखें. साथ ही, ठीक हो कर लौटने वाले मरीजों के साथ किसी भी प्रकार का सामाजिक दुर्व्यवहार न करें. इसके लिए खुद और दूसरों को भी जागरुक करें.”

Also Read: झारखंड में शराब की होम डिलीवरी पर जल्द फैसला ले सकती है राज्य सरकार

मालूम हो की झारखण्ड में अब तक 154 कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. कल यानी शुक्रवार को राज्य में एक साथ कोरोना के 22 मामले सामने आये थे जिसके बाद से राज्य सरकार की चिंता बढ़ गयी थी लेकिन एक साथ 23 मरीजों के ठीक होने की खबर ने फिर एक कोरोना से जंग जितने की और इशारा किया है.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches