Skip to content

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सेहत में हो रहा है सुधार, डॉक्टरों की निगरानी में है लालू यादव

Arti Agarwal

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी सेहत में लगातार सुधार हो रहा है. डॉक्टरों ने परिवार वालों को यह जानकारी दी है कि लालू यादव का इन्फेक्शन भी लगातार कम हो रहा है अब वे धीरे-धीरे स्वस्थ हो रहे हैं.

लालू प्रसाद यादव को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है जो लगातार लालू यादव के स्वास्थ्य की जानकारी ले रहे हैं. लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती उनके साथ हर समय मौजूद है. मीसा भारती का कहना है कि उनके पिता लालू यादव की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है. यह सुकून की बात है. हालांकि, अभी वह डॉक्टर की कड़ी निगरानी में है और अभी सीएन टावर के प्राइवेट वार्ड में एडमिट है. जहां पर उनको लगातार ऑब्जर्वेशन में रखा गया है.

यह खबर केवल लालू यादव के परिवार वालों के लिए ही सुकून देने वाली नहीं है बल्कि उनके समर्थकों को भी सुकून देने वाली है. खासकर वह लोग जो लगातार लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं. बता दें, कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में रांची जेल में बंद है. उनकी तबीयत खराब होने की वजह से लंबे समय से उन्हें रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. परंतु वहां भी हालात बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है 

Leave a Reply