Skip to content
WhatsApp Image 2020-06-05 at 1.02.52 PM

बादल को झारखंड में बदलाव के लिए सलाम:- अब्दुल करीम अंसारी

tnkstaff

अब्दुल करीम अंसारी ने एक ब्लॉग लिखा है जिसमे उन्होंने झारखण्ड के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख का जिक्र किया है. जरमुंडी से कांग्रेस के विधायक बादल पत्रलेख अपने विधायकी के दूसरे ही कार्यकाल में मंत्री बन गए है.

Advertisement

Also Read: धार्मिक स्थलों के लिए सरकार का नया फरमान, जानिए धार्मिक स्थलों में जाने पर क्या करना होगा

अब्दुल करीम अंसारी ने लिखा झारखण्ड के कृषी ,पशुपालन, मत्स्य विभाग के मंत्री बादल पत्रलेख हैं देवघर के जरमुण्डी से दूसरी बार विधायक चुने गए जब पहली बार विधायक निर्वाचित हुए तो अपने घर के चौखट के बाहर खड़े होकर मां से आशीर्वाद लेकर कहा कि अब ये मेरा घर नही जरमुण्डी का हर घर मेरा है.

Also Read: राजीव बजाज के साथ बात-चित में राहुल गाँधी ने कहा, असफल लॉकडाउन के बाद सरकार ने पैर पीछे खींचे

मैं अपने आपको अपना घर त्याग कर जरमुण्डी के जनता को समर्पित करता हूं उस दीन से आज तक मंत्री बादल पत्रलेख ने अपने घर की दहलीज नही लांघी है. रात किसी गांव के समुदायिक भवन या अपने कार्यकर्ताओं के घर गुजरती है.

बादल को झारखंड में बदलाव के लिए सलाम:- अब्दुल करीम अंसारी 1
Minister Badal Patrlekh

राजनीति के सादगी के एक मिसाल बन गए हैं बादल जरमुण्डी की तीन पीढ़ियां बादल भैया कह कर ही पुकारती है चाहे दादा,हो बेटा या पोता ये अपना पन होने का लगाव दिखता है जब मंत्री बनाया जा रहा था तो मलाईदार मंत्रालय नही बल्कि सबसे कठिन मंत्रालय की मांग की जिसमे दीन रात काम कर सुधारा जा सके और आज इस करौना महामारी में जीस तरह अपने मंत्रालय के जरिये किसानों को सहूलतें पैदा की दूधारू जानवरों का चारा उपलब्ध कराया कोई भी गोशाला में गाय माता चारा से बंचित नही रही कॉग्रेस आलाकमान आज अपने मंत्री बनाने के फैसले पर गर्व महसूस कर रही होगी।

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches