Skip to content

Koderma: संदीप कुमार मीणा ने कोडरमा SDO का संभाला पदभार, पूर्व SDO मनीष कुमार ने परिजनों के साथ किया श्रमदान

News Desk

Koderma: जिले के नवनियुक्त अनुमंडल पदाधिकारी के रूप में संदीप कुमार मीणा (SDO Sandeep Kumar Meena) ने पदभार ग्रहण कर लिया है. कोडरमा के पूर्व एसडीओ मनीष कुमार ने उन्हें बुके देकर स्वागत किया और तत्काल प्रभाव से कोडरमा अनुमंडल पदाधिकारी का पद सौपा दिया.

Advertisement

अनुमंडल पदाधिकारी मनीष कुमार ने पदभार देने से पूर्व अपने परिजनों व अनुमंडल कार्यालय की टीम के साथ ध्वजाधारी धाम का दर्शन किये। तत्पश्चात अपने कार्यालय में बनाए गए मेहनत के पार्क में अनुमंडल कार्यालय की पूरी टीम के साथ श्रमदान किये। अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि यहां पर सभी लोगों का बहुत सहयोग मिला। अनुमंडल कार्यालय, भू अर्जन कार्यालय एवं पीएमयू के सदस्यों का आभार व्यक्त किया।

इसे भी पढ़े- Koderma News: जुआ अड्डे से नगर उपाध्यक्ष समेत 12 लोगों की हुई गिरफ्तारी, पढ़ें पूरी खबर

साथ ही साथ उन्होंने बताया कि मेहनत का पार्क, उम्मीद का पार्क, ऊर्जा कक्ष, सजृन कक्ष, झंडोत्तोलन का स्थान, हेल्थ वेलनेस रूम इत्यादि के निर्माण से लोगों को कार्यालय हराभरा व सुंदर दिखने को मिले। उन्होंने बताया कि कार्यालय के सभी कर्मियों द्वारा श्रमदान कर मेहनत के पार्क में साफ सफाई की गयी। साथ ही अनुमंडल पदाधिकारी ने पौधरोपण किया। उन्होंने कहा कि  जिस प्रकार से जिलावासियों ने एन.एच सड़क निर्माण में, बंध पत्र इत्यादि में सहयोग किया है, वो कभी नहीं भुल पायेंगे। इसी तरह का सहयोग आने वाले अनुमंडल पदाधिकारी को मिलता रहे।

इसे भी पढ़े- Koderma News: गया रेलखंड के गुरपा स्टेशन के पास ट्रेन हादसा

Leave a Reply