Skip to content

Saryu Roy: बाबूलाल के बयान पर सरयू का पलटवार, पुनीत भार्गव-प्रेम प्रकाश की गाड़ियों पर सवारी करने वाले कब तक बख्शे जाएँगे

Shah Ahmad

Saryu Roy: भाजपा विधायक दल के नेता सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने मंगलवार को गिरिडीह जिले के बेंगाबाद प्रखंड में आयोजित आक्रोश प्रदर्शन सभा में मरांडी ने कहा कि आज राज्य में सरकार के संरक्षण में कोयला, बालू, पत्थर सहित अन्य खनिज पदार्थो की लूट मची हुई है।

Advertisement
भाजपा कार्यकर्ताओं को डराने का प्रयास कर रही है राज्य सरकार:

भाजपा ने राज्य की हेमंत सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ जो आंदोलन चला रही है, उससे वर्तमान सरकार पूरी तरह से भयभीत है। राज्य के मुख्यमंत्री, मंत्री और अन्य नेता बौखलाहट में अनाप-शनाप बक रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की आंदोलन की शुरुआत होने से ही सरकार इतनी बौखला गयी है कि सरकार में बैठे लोग भाजपा के कार्यकर्ताओं को धमका रहे हैं। इसलिए मैंने कहा कि कार्यक्रम ब्लॉक या थाना के समीप ही करो ताकि इनलोगों को कार्यकर्ताओं की फोटो लेने और पहचान करने में परेशानी न हो।

उन्होंने कहा कि सरकार जो कर सकती है वह करे भाजपा के कार्यकर्ता डरने वाले नहीं हैं। पार्टी का यह चरणबद्ध आंदोलन चलता रहेगा जब तक भ्रष्टाचारियों को जेल नही भेज देती है और हेमंत सोरेन सरकार को हटा नहीं देती है।

Also Read: Hemant Soren: आदिवासी समाज की महिलाओं से हेमंत की अपील, हड़िया बेचना छोड़कर बच्चों को पढ़ाएं

Saryu Roy: बाबूलाल के भ्रष्टाचारियों को नहीं बक्शने वाले बयान पर सरयू राय ने कहा, रघुबर दास कब तक बख्शे जाएँगे

जमशेदपुर पूर्वी से विधायक और पूर्व मंत्री सरयू राय ने बाबूलाल मरांडी के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें उम्होने कहा था की भाजपा की सरकार बनने पर भ्रष्टाचारियों को बक्शा नहीं जायेगा. बाबूलाल मरांडी के बयान पर पलटवार करते हुए सरयू राय ने रघुवर दास पर निशाना साधा है. सरयू राय ने ट्वीट कर रघुवर दास की दो फोटो डाली है जिसमें दो अलग अलग गाड़ियाँ दिख रही है. सरयू राय ने यहाँ दावा करते हुए कहा है की दोनों गाड़ियाँ पुनीत भार्गव और प्रेम प्रकाश की है जिन्हें ED ने गिरफ्तार किया है. सरयू राय ने बाबूलाल से सवाल किया है कि पुनीत भार्गव-प्रेम प्रकाश की इनोवा-फार्चुनर गाड़ियों पर सवारी करने वाले कबतक बख्शे जाएँगे

Leave a Reply