Skip to content
WhatsApp Image 2020-06-03 at 9.39.03 AM

पलामू में गोलीबारी, गैंगस्टर कुणाल सिंह की हत्या, सिर और सीने में मारी गई गोली

News Desk

झारखंड के पलामू जिला शहर थाना क्षेत्र में एक बड़ी घटना घटी है. डालटनगंज के कुख्‍यात गैंगस्टर कुणाल सिंह की हत्या गोली मारकर कर दी गई है। अपराधियों ने कुणाल सिंह को तीन गोली मारी है.

Advertisement

शहर के अघोर आश्रम के पास हत्या के घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस द्वारा पूरे इलाके की नाकेबंदी कर सघन तलाशी ली जा रही है। मामले की छानबीन जारी है. पुलिस ने कहा है की अपराधियों ने कुणाल सिंह को चलती कार में तीन गोली मारी है। पुलिस के अनुसार वह शहर के सूदना अंतर्गत अघोर आश्रम स्थित अपने घर से निकलकर कार से जा रहा था।

Also Read: स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने रिम्‍स में नेफ्रोलॉजी विभाग का किया उद्घाटन, रांची सांसद भी रहे मौजूद

कहा ये जा रहा है कि विपरीत दिशा से आ रही सफारी कार ने जोरदार ढंग से कुणाल के वाहन में टक्कर मारी। इससे दोनों चार पहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इसी बीच कुणाल के वाहन का पीछा करते आ रहे मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने 6 गोलियां दागी। इसमें दो गोली कुणाल के सिर में और एक सीने में लगी।

Also Read: जेल में बंद कैदियों से होगी ई-मुलाकात ( ऑनलाइन ), जानिए कैसे होगा ये सब कुछ

मामले की सूचना मिलते ही पलामू के एसपी अजय लिंडा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे जांच पड़ताल की इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पलामू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। बताया जाता है कि जिस सफारी कार से कुणाल की कार को टक्कर मारी गई है उसका नंबर जमशेदपुर का है।

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches