Skip to content
Lockdown

हिंदपीढ़ी में CRPF के जवानो पर पत्थरबाजी, दोषियों को सजा कब??

News Desk

झारखंड की राजधानी राँची के कोरोना हॉटस्पॉट इलाका हिंदपीढ़ी कोरोना काल में सुर्खियों में बना हुआ है. राज्य में पहला कोरोना का मामला यहाँ से मिलने के बाद हिन्दपढ़ी चर्चा में आया है. हद तो तब हो गयी जब हिंदपीढ़ी की सुरक्षा में लगाए गए सुरक्षाबालो पर पथराव किया गया. मामला शनिवार रात का है जब जवानो पर पथराव हुआ.

Advertisement

Also Read: प्रतुल शाहदेव ने CM सोरेन पर लगाया झूठ बोलने का आरोप, कहा 110 ट्रेनो की सूचि करे सार्वजनिक

दरअसल मामला तब शुरू हुआ जब एक पूर्व पार्षद ने कहा की सीआरपीएफ के जवानो के द्वारा उनपर लाठीचार्ज किया गया है. इस बात को सुन स्थानीय लोगों का गुस्सा फुट पड़ा और सीआरपीएफ के जवानो पर पत्थरबाजी शुरू हो गयी. पूर्व पार्षद के मामले को लेकर स्थानीय लोग हंगामा कर रहे थे जिसे शांत कराने गए जवान पर उनका गुस्सा फुट पड़ा.

Also Read: कोल माइंस को निजी हाथो में सौपने के फैसले के बाद, झारखंड के इन खदानों की होगी नीलामी

इस घटना के बाद पुरे हिंदपीढ़ी को पुलिस छावनी में तब्दील कर सख्ती से पालन करवाया जा रहा है. रांची उपायुक्त ने कहा की लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालो के साथ सख्ती से निपटा जा रहा है. साथ ही नोटिस भी भेजा जा रहा है. पूर्व में भी लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालो पर कार्रवाई हुई है और आगे भी होगी। तो वही पुलिस अधीक्षक ने कहा की मामले की जाँच की जा रही है. इस घटना में पुलिस के जवानो और अधिकारियो को चोट भी लगी है. मामला कैसे शुरू हुआ उसकी जाँच की जा रही है. कई वीडियो मिले है जिसके आधार पर दोषियों को चिन्हित किया जा रहा है.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches