Skip to content
Advertisement

महाबीर कुशवाहा के हत्यारा की गिरफ्तारी को लेकर टाटीझरिया थाना का हुआ घेराव- Hazaribagh News

News Desk

Hazaribagh News: महाबीर कुशवाहा हत्याकांड मामलें को लेकर हज़ारो की संख्या में टाटीझरिया थाने का घेराव ग्रामीणों द्वारा किया गया. घेराव करने पहुँचे लोगो ने कहा की यदि जल्द न्याय नहीं मिलता है तो हजारीबाग में चक्का जाम किया जायेगा.

थाना घेराव में पहुँचे गौतम कुमार ने कहा कि समाजसेवी महाबीर कुशवाहा की हत्या हुए महीना दिन होने चला, लेकिन अभी तक पुलिस किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नही कर पाई है। इसी आक्रोश को लेकर दर्जनों गाँव से हज़ारों महिला पुरुष एक स्वर में महाबीर कुशवाहा की हत्यारा को गिरफ्तार करने के मांग करने के लिए थाना घेराव करने चले आये।

Hazaribagh News प्रशासन की मिलीभगत से हत्या ओ दिया गया है अंजाम, हत्यारे को घुस लेकर छोड़ने का आरोप

महाबीर कुशवाहा के बड़े सुपुत्र खगेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि आरोपी व पुलिस दोनों के मिलीभगत से हत्या के अंजाम दिया गया है। वही पुत्र ने मामला को रफा दफा करने के लिए थाना प्रभारी द्वारा हत्यारा से 5 लाख रुपया घुस लेकर छोड़ने का आरोप लगाया। वही घेराव के दौरान पुलिस प्रशासन होश में आओ, हत्यारा को संरक्षण देना बंद करो, पुलिस प्रशासन घूसखोर है, थाना प्रभारी इस्तीफा दो जैसे नारे पूरा थाना परिसर के इर्द-गिर्द गूँजता रहा।

महाबीर कुशवाहा के हत्यारा की गिरफ्तारी को लेकर टाटीझरिया थाना का हुआ घेराव- Hazaribagh News 1

घेराव के दौरान जेएमएम के वरिष्ठ नेता सह गंडेय के पूर्व विधायक जयप्रकाश वर्मा, भाजपा नेता प्रणव वर्मा, कांग्रेस नेता दिगंबर कुमार, डॉ आर सी प्रसाद, आदर्श युवा संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष गौतम कुमार, बरकट्ठा के पूर्व विधायक जानकी यादव, खगेन्द्र कुशवाहा, सुनीता कुमारी इत्यादि टाटीझरिया थाना प्रभारी जितेंद्र पासवान को मांग पत्र सौंपते हुए कहा कि मामला को SIT से जांच करवाकर हत्यारा को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर धारा 302 के तहत सजा दिलाई जाए साथ यह भी कहा कि अगर मामला का उद्भेदन जल्द से जल्द नही हुआ तो हजारों की संख्या में हजारीबाग में उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

इसे भी पढ़े- Jharkhand Board 10th 12th Result 2023: 10वीं और 12वीं बोर्ड का रिजल्ट पर आई बड़ी खबर, इस तारीख को जारी होगा रिजल्ट

वहीं विरोध में झड़प के दौरान देवकुली गाँव के समाजसेवी गिरधारी कुशवाहा को सिर फट गया, आनन-फानन में बेहतर इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा गया। विरोध प्रदर्शन में जीप अध्यक्ष उमेश मेहता ने कहा कि हत्यारा को गिरफ्तार नही होना क्षेत्र के लिए चिंता का विषय है। वही सांसद प्रतिनिधि शुनिल मेहता ने कहा कि अगर यहाँ से बात नही बनी तो हजारीबाग में हज़ारों की संख्या में उग्र प्रदर्शन किया जाएगा। आंदोलनकारी गौतम ने कहा कि इस तरह का घटना होना और हत्यारा को गिरफ्तारी नही होना पब्लिक व पुलिस के बीच विश्वास कम होता नजर आ रहा है। JMM के नेता जयप्रकाश वर्मा ने कहा कि अगर बात नही बनी तो मामला को मुख्यमंत्री से अवगत कराऊंगा। वही विरोध प्रदर्शन में देवकुली पंचायत के मुखिया महेंद्र रविदास, सांसद प्रतिनिधि भागवत, भाजपा नेता ओम प्रकाश मेहता, शुनिल मेहता, इंद्रदेव मेहता, शट्टू कुमार सिंह, शुनिल कुशवाहा, मगही समाज के मनोज मेहता सहित हज़ारों लोग शामिल थे।

Advertisement
महाबीर कुशवाहा के हत्यारा की गिरफ्तारी को लेकर टाटीझरिया थाना का हुआ घेराव- Hazaribagh News 2