Skip to content

खालीद खलील के लिए तेजस्वी ने की सभा, कहा लालू यादव के अपमानों का बदला लेगी बरकट्ठा की जनता

महागठबंधन के तहत झारखण्ड विधानसभा का चुनाव राजद लड़ रही है जिसमे से बरकट्ठा की सीट राजद के कहते में गयी है. पार्टी ने बरकट्ठा से झाविमो के केंद्रीय महासचिव रहे खालीद खलील को प्रत्याशी बनाया है. राजद को महागठबंधन में 7 सीट मिले है जिसमे से बरकट्ठा का सीट भी शामिल है.

WhatsApp Image 2019-12-06 at 1.23.31 PM
Tejaswi Yadav

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा की विधानसभा चुनाव में लड़ाई गरीब और पूँजीपतियों के बीच है. एक तरफ गोडसे को मानने वाले लोग है तो दूसरी तरफ लोहिया और अंबेडकर को मानने वाले लोग है. बिहार से अलग होने के बाद झारखण्ड को बने 19 साल हो गए है और 16 साल भाजपा की सरकार रही लेकिन भाजपा वालो ने झारखण्ड की जल.जंगल और जमीन को पूँजीपतियों को सौपने में कोई कसर नहीं छोड़े है. आज भी झारखंड अपनी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है इसका जिम्मेदार सिर्फ भाजपा है.

Read also; तेजस्वी यादव ने कोडरमा में की सभा कहा, डबल इंजन की सरकार का एक इंजन अपराध में तो दूसरा भ्रष्टाचार में लिप्त

उन्होंने कहा की लालू यादव को बारी बारी से धोखा दिया गया लेकिन लालू यादव हमेशा अपने नैतिक सिद्धांतो पर अडिग़ रहे. जिनको लालू यादव जी ने नेता बनाया उन्होंने ही उनको धोखा दिया। बरकट्ठा और कोडरमा की जनता ऐसे दल बदलू नेताओ को सबक जरूर सिखाएगी। बरकट्ठा विधानसभा में पावर प्लाट होते हुए भी रोजगार के कोई साधन नहीं है. शिक्षा की हालत भी बिल्कुल ख़राब है. पूर्व विधायक और वर्तमान विधायक ने सिर्फ आपने घर को भरने का काम किया है.

Read also; बिग ब्रेकिंग हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया

उन्होंने रघुवर दास पर हमला बोलते हुए कहा की इस सरकार ने पत्रकारों को ललचाने के लिए 25 हजार की योजना शुरू की और अपनी तारीफ करने पर 25 का इनाम देने की बात करती है लेकिन रघुवर दास अगर ईमानदार होते तो पत्रकारों को घोटालो के बारे में लिखने के लिए बोलते न की अपनी तारीफ करवाते। डबल इंजन की सरकार ने झारखंड में 300 करोड़ से भी ज्यादा पैसा सिर्फ अपना चेहरा चमकाने में लुटा दिया है वो सरकार गरीबो का क्या भला करेगी।

Read also: डाटा प्रोटेक्शन बिल को कैबिनेट की मंजूरी मिली

तेजस्वी यादव ने सभा में मौजूद लोगो से अपील किया की अपना एक एक वोट लालटेन पर देकर लालू यादव के हाथो को मजबूत करे और समाज में एकजुट होने का परिचय दे और आपस में बाटने वालो को मुँहतोड़ जवाब दे का काम करे

बरकट्ठा विधानसभा में 12 दिसंबर को तीसरे चरण के दौरान वोट डाले जायेंगे और वोटो की गिनती 23 दिसंबर को होगी