Skip to content

गढ़वा में लॉकडाउन का दिख रहा असर, मंत्री जी भी कर रहे है घर से नहीं निकलने की अपील

गढ़वा में कोरोना वायरस से बचाव को लेकर लॉकडाउन के दूसरे दिन सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है। पुलिस द्वारा सड़कों पर लगातार अभियान चलाया जा रहा है। ऐसे में जिले में लॉकडाउन का खासा असर दिख रहा है। उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़ तथा बिहार से सटी सभी सीमाओं को भी सील कर दिया गया है। राज्य सरकार द्वारा लॉकडाउन को प्रभावी तरीके से लागू करने को लेकर प्रशासन चौकन्ना है। इसी बीच कुछ ऐसे लोग भी हैैं जो लॉकडाउन के नियमों को तोड़ रहे हैैं।

Also Read: हेमंत सोरेन ने छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से कहा, हमारे लोगो की मदद करे

हेमंत सरकार में मंत्री और स्थानीय विधायक मिथिलेश ठाकुर के द्वारा निजी वाहन से कोरोना वायरस की जागरूकता के लिए प्रचार किया जा रहा है साथ ही सोशल मीडिया के माध्यम से भी लगातार जनता से मंत्री मिथिलेश ठाकुर सतर्कता बरतने के लिए कह रहे है.

पुलिस ने सोमवार की रात सदर थाना क्षेत्र के सामने वाहन चेकिंग अभियान चलाते हुए दो दर्जन से अधिक दो पहिया वाहन चालकों को पकड़ा तथा उन्हें फटकार लगाते हुए कड़ी चेतावनी के देने के बाद छोड़ा। मंगलवार को कुछ देर के लिए सब्जी बाजार में लोगों की भीड़ भी देखी गई। लॉकडाउन को लेकर सोमवार की अपेक्षा मंगलवार को लोगों के बीच प्रशासन का डर देखने को मिला। दुकान, होटल बंद रहे। वहीं सभी प्रकार के वाहनों का परिचालन बंद है।