Skip to content

पुलिस ने 5 लाख रुपये लेकर भागने वाले को किया गिरफ्तार रूपये भी किया बरामद,आरोपी को हुई जेल

Shah Ahmad
पुलिस ने 5 लाख रुपये लेकर भागने वाले को किया गिरफ्तार रूपये भी किया बरामद,आरोपी को हुई जेल 1

धनबाद के गोविन्दपुर थाने की पुलिस को एक अहम सफलता उस वक्त मिली जब पुलिस ने मछली व्यवसाई से ₹5,00,000 लेकर फरार होने वाले उसके ही ड्राइवर को महज कुछ घंटे के भीतर ही गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित कर ली।साथ ही रुपये भी बरमाद कर लिया।

Also Read: महिला मरीज से रेप करने वाला आरोपी युवक गिरफ्तार, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने पुलिस को दी बधाई

पुलिस को मिली सफलता की जानकारी देते हुए सिटी एसपी आर राम कुमार ने बताया कि सोमवार की रात्रि गोविन्दपुर थाना क्षेत्र के साहिबगंज रोड स्थित एक लाइन होटल के निकट पिक अप जनसंख्या JH10 BK 6507 के चालक मोहम्मद सद्दाम जो कि पांडर पाला इलाके का रहने वाला है वह धनबाद के पुराना बाजार स्थित मछली व्यवसाई महेंद्र शाह का रुपए लेकर फरार हो गया । उक्त रुपए तगादा से लेकर उसके मुंसी सद्दाम हुसैन वापस आ रहे थे इसी दौरान ड्राइवर मौका पाकर रूपए लेकर फरार हो गया ।

Also Read: CAA का विरोधी घेरेंगे झारखण्ड विधानसभा, राज्य भर के प्रदर्शनकारी होंगे शामिल

घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को दी गई एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लिया और सिटी एसपी के मॉनिटरिंग में डीएसपी सरिता मुर्मू एवं थानेदार रणधीर कुमार ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी युवक के घर पर छापेमारी की जहां से युवक गिरफ्तार हो गया और चोरी किए गए तमाम रुपए भी बरामद हो गये। पकड़े गए युवक का अपराधिक इतिहास पुलिस खंगाल रही है।