Skip to content

हेमंत सरकार की पहली वर्षगांठ पर मोरहाबादी में आयोजित होगा कार्यक्रम, सीएम ने लिया जायजा

Arti Agarwal

झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार 29 दिसंबर को अपने 1 वर्षों का कार्यकाल पूरा कर रही है इस मौके पर सरकार की तरफ से पहली वर्षगांठ पर मोरहाबादी मैदान में एक कार्यक्रम आयोजित की जाएगी जिसमें कई घोषणाएं और सरकार के द्वारा 1 साल के भीतर किए गए कार्यों का लेखा-जोखा पेश किया जाएगा.

रविवार 27 दिसंबर को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन खुद मोरहाबादी मैदान पहुंचकर की जा रही तैयारियों का जायजा लिया इस दौरान उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दे दिए. मालूम हो कि सरकार की पहली वर्षगांठ पर यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. कार्यक्रम में आम लोगों को भी आमंत्रित किया गया है जिलों से भी लोगों को रांची के समारोह स्थल पर लाने के लिए वाहनों की व्यवस्था की गई है.

सीएम हेमंत सोरेन के साथ रांची के उपायुक्त छवि रंजन, पर्यटन सचिव पूजा सिंघल, नगर विकास सचिव विनय चौबे और उप विकास आयुक्त अनन्य मित्तल, रांची पुलिस अधीक्षक सौरभ, अनुमंडल पदाधिकारी बुंडू उत्कर्ष गुप्ता और अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे. सरकार की पहली वर्षगांठ के मौके पर कार्यक्रम में लगभग 3000 लोगों के शामिल होने का अनुमान है इस देखते हुए कोरोना के मद्देनजर तैयारियां की जा रही है कार्यक्रम के दौरान सरकार की तरफ से कई नई योजनाओं की शुरुआत की जा सकती हैं.

Leave a Reply