Skip to content

पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने का कारण कोरोना का मुफ्त वैक्सीन देना है-BJP MLA बिरंची नारायण (BJP MLA Biranchi Narayan)

Arti Agarwal

BJP MLA Biranchi Narayan:झारखंड के बोकारो से भारतीय जनता पार्टी के विधायक बिरंची नारायण ने डाल्टनगंज में कहा है कि जनता को मुफ्त वैक्सीन देने के कारण ही देश में पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दामों में वृद्धि हुई है.

Advertisement

बिरंची नारायण जब पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे उस दौरान एक पत्रकार ने उनसे सवाल किया कि देश में पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के दाम बढ़ने के क्या कारण है तो इसके जवाब में विधायक बिरंचि नारायण ने कहा कि केंद्र सरकार सभी को मुक्त मुक्त वैक्सीन देने के वादे को पूरा कर रही है. मुफ्त वैक्सीन देने के लिए सरकार को पैसे की जरूरत है और वह पैसे पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के बढ़े दामों से प्राप्त हो रहे हैं. आगे उन्होंने कहा कि आखिर मुफ्त वैक्सीन देने के लिए केंद्र सरकार पैसे कहां से लाएगी?

इसके अलावा विधायक बिरंचि नारायण ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा की साहिबगंज जिला में तैनात महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की के मामले में सीबीआई को मांडर से विधायक और कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बंधु तिर्की का ऑडियो हाथ लगा है जिसमें रूपा तिर्की के परिजनों को मैनेज करने का प्रयास किया जा रहा है. सीएम को यह स्पष्ट करना चाहिए कि आखिर मांडर विधायक का रूपा तिर्की की मौत से क्या संबंध है और वह क्यों मृतक के परिजनों को प्रलोभन दे रहे थे.

साथ ही बिरंचि नारायण ने 2 दिन पहले लातेहार जिले में तैनात उपायुक्त अबु इमरान और बंधु तिर्की के बीच हुई बातचीत का वीडियो सामने आने के बाद के मामले पर बोलते हुए कहा कि मौजूदा सरकार सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है और एक विशेष वर्ग को फायदा पहुंचाने के लिए कार्य कर रही है. जिसका ताजा उदाहरण विधानसभा के मानसून सत्र में भी देखा गया जब स्पीकर ने नमाज के लिए एक कक्ष को आवंटित किया वहीं अब बंधु तिर्की मुसलमानों के क्षेत्र में घूम रहे हैं. नई नियोजन नीति में भी उर्दू को प्राथमिकता दी गई है जबकि हिंदी को हटा दिया गया है यह दर्शाता है कि यह सरकार तुष्टीकरण की पराकाष्ठा को परिभाषित करना चाहती है और एक विशेष समुदाय और वर्ग के लिए कार्य कर रही है.

Leave a Reply