Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on email
Share on print
Share on whatsapp
Share on telegram

टीपीसी ने पोस्टर चिपकाकर चेतावनी दी है कि बिना अनुमति के कार्य करने पर फौजी कार्रवाई की जायेगी. पुलिस ने पोस्टर बरामद कर लिया है. गुमला जिले के के घाघरा प्रखंड कार्यालय के मुख्य द्वार में टीएसपीसी नक्सली संगठन ने पोस्टर चिपका कर कहा है की जमीन दलाल, पुलिस दलाल, व्यापारी, नेता, ठेकेदार बगैर नक्सली संगठन के सहमति का कोई कार्य नहीं करेंगे। अगर बिना अनुमति कार्य किया गया तो उनके ऊपर फौजी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read: दुष्कर्म के आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा, तीन साल की बच्ची को बनाया था हवस का शिकार

नक्ससलियों द्वारा धमकी मिलने के बाद इलाके के लोग अब दहशत में हैं। लोगों के बीच में चर्चा है कि 6 महीनों में नक्सली गतिविधि काफी बढ़ गई है। जिससे अब भय का माहौल उत्पन्न हो गया है। पुलिस पोस्टर उखाड़ कर थाना ले गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Also Read: पुलिस वाहन पर हमला बोलकर ग्रामीणों ने एक आरोपी की हत्या कर दी

बता दें लॉकडाउन में निर्माण कार्य ठप होने के चलते लेवी में गिरावट आने से नक्सलियों में बौखलाहट बढ़ गयी है। उनका आर्थिक ढांचा चरमराने लगा है. साथ ही पुलिस की सख्ती बढ़ने से वे अपना दबदबा कायम रखने के लिए ग्रामीणों की लगातार हत्या कर रहे हैं। जिले के पालकोट व सुरसांग थाना क्षेत्र के सीमा में स्थित लव खम्मन टोली में 1 जून की देर रात हथियार बंद उग्रवादियाें ने सड़क निर्माण कार्य में लगी एक जेसीबी मशीन, एक पानी टंकी मशीन, एक रोलर, एक ग्राइंडर मशीन व एक ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया था।

गुमला जिले में ही कुछ दिनों पहले भी बाइक समेत एक युवक को जिंदा जलाकर मारने का मामला सामने आया था. जिसके बाद इलाके के लोग दहसत में है.

Leave a Reply