Skip to content
Advertisement

झारखंड के दो लोगों की आगरा सड़क हादसे में मौत, काम करने जा रहे थे

Arti Agarwal
झारखंड के दो लोगों की आगरा सड़क हादसे में मौत, काम करने जा रहे थे 1

झारखंड के चतरा जिले के डुमरी थाना क्षेत्र अंतर्गत हंटरगंज के सूरज देव पासवान के पुत्र उपेंद्र पासवान और जिला के हडही बीघा हंटरगंज के ब्रह्मदेव प्रजापति के पुत्र बबलू प्रजापति की मौत सड़क हादसे में हो गई है। दोनों की मौत उत्तर प्रदेश के आगरा में राष्ट्रीय राजमार्ग 19 पर गुरुवार की सुबह भीषण सड़क हादसे में हो गई है।

उत्तर प्रदेश के आगरा में गुरुवार की अहले सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. स्कॉर्पियो और कंटेनर की टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई है जबकि 3 लोग घायल हैं. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वे जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं. इन मृतकों में झारखंड के चतरा जिले के 2 लोग शामिल है बाकी सात लोग बिहार के गया जिले के रहने वाले थे. मौत की सूचना मिलने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कॉर्पियो पर ड्राइवर समेत कुल 12 लोग जा रहे थे झारखंड नंबर के स्कॉर्पियो पर सवार होकर लोग मजदूरी के लिए जा रहे थे. टक्कर इतनी भयानक थी कि स्कॉर्पियो छतिग्रस्त हो गया और इसमें सवार लोग फंस गए. मौके पर पहुंचे लोगों ने स्कॉर्पियो में फंसे लोगों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। बता दें कि सभी लोग मजदूरी करने के लिए जा रहे थे।

Advertisement
झारखंड के दो लोगों की आगरा सड़क हादसे में मौत, काम करने जा रहे थे 2
झारखंड के दो लोगों की आगरा सड़क हादसे में मौत, काम करने जा रहे थे 3