Skip to content
Dindayal Barnwal

RIMS निदेशक डीके सिंह को हटाने की अनुशंसा पर बवाल, भाजपा प्रवक्ता ने अविवेकपूर्ण निर्णय बताया

tnkstaff

कोरोना का कहर राज्य में लगातर तेजी से बढ़ रहा है ऐसे में रिम्स के निदेशक डीके सिंह को हटाने की अनुशंसा करने पर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता को घेरा जा रहा है. भाजपा सीधे आरोप लगा रही है की स्वास्थ्य मंत्री द्वारा हटाने की अनुशंसा करना एक अविवेकपूर्ण निर्णय है.

Advertisement

Also Read: ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने गायों की चारा के लिए गौशाला को दिए 1 लाख रुपये

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता दीनदयाल बर्णवाल ने मंत्री बन्ना गुप्ता पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा की स्वास्थ्य मंत्री द्वारा अपनी नाकामी और विफलता को छुपाने के लिए रिम्स निदेशक को हटाने की अनुशंसा की गयी है. उन्होंने कहा की इस महामारी के समय किसी को भी सजा देना सही नहीं है. रांची सहित राज्य के अन्य क्षेत्रो में फ़ैल रही कोरोना मरीजों की संख्या का सबसे बड़ा जिम्मेदार स्वास्थ्य मंत्री है. उनकी लापरवाही और वक्त रहते सही निर्णय नहीं लेने के कारण ही राज्य में इतनी बड़ी मात्रा में लोग कोरोना से संक्रमित हुए है.

दीनदयाल बर्णवाल ने मुख्यमंत्री से अनुरोध करते हुए कहा की अपनी नाकामी छुपाने के लिए इस तरह से कार्य करने वाले स्वास्थ्य मंत्री को ही हटा देना चाहिए।

Also Read: भाजपा ने राज्यपाल को लिखा पत्र, हेमंत सरकार पर लगाया तुष्टिकरण का आरोप

कांग्रेस प्रवक्ता ने किया पलटवार:

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता समशेर आलम ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा की रिम्स के निदेशक को हटाने का अधिकार मंत्री के अधिकार क्षेत्र की बात है. और उस अधिकार के तहत ही रिम्स निदेशक डीके सिंह को हटाने की अनुशंसा की गयी है. भाजपा पर आरोप लगते हुए समशेर आलम ने कहा की राज्य में मुख्यमंत्री या फिर किसी भी मंत्री के द्वारा अधिकारियो का तबादला किया जा रहा है उसपर भाजपा तुरंत अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करती है. ऐसे में लगता है की भाजपा अपनी हार को अभी तक भुला नहीं पायी है उन्हें अब भी लगता है की वो सरकार चला रहे है.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches