jamshedpur jmm nirmal mahato

झारखंड अलग राज्य आंदोलन में शहीद निर्मल महतो के योगदान को सदैव याद रखेंगे:- CM हेमंत सोरेन

Shah Ahmad
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरन ने कहा कि आज का दिन झारखंडवासियों के लिए बेहद खास है । झारखंड अलग राज्य आंदोलन में शहादत देने वाले वीर शहीद निर्मल महतो को उनकी जयंती पर हम याद कर रहे हैं । शहीद निर्मल महतो के योगदान को कभी झारखंड भुला नहीं सकता है । मुख्यमंत्री ने आज जमशेदपुर के उलियान, कदमा में स्थित शहीद निर्मल महतो की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर शत-शत नमन किया । मुख्यमंत्री ने कहा कि शहीद निर्मल महतो के दिखाए रास्ते पर चल कर ही झारखंड को विकास के रास्ते पर आगे ले जाया जा सकता है । आज भी वे झारखंडवासियों के लिए आदर्श एवं प्रेरणा स्रोत हैं। मुख्यमंत्री की मौजूदगी में शहीद निर्मल महतो के परिजनों और आम लोगों ने अपने वीर शहीद को श्रद्धांजलि दी ।

Advertisement

विकास को गति देने के लिए कार्य योजना तैयार:

मुख्यमंत्री ने कहा कि 29 दिसंबर को सरकार के एक साल पूरे होने जा रहे हैं ।इस मौके पर आयोजित होने वाले समारोह में विकास को गति देने वाले कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास होगा । ये योजनाएं झारखंड को सशक्त बनाने में मील का पत्थर साबित होगी ।

इस मौके पर मंत्री चंपई सोरेन, मंत्री बन्ना गुप्ता, विधायक समीर मोहंती, विधायक रामदास सोरेन, विधायक मंगल कालिंदी, विधायक संजीव सरदार, उपायुक्त सह जिला दण्डाधिकारी सूरज कुमार, वरीय पुलिस अधीक्षक डॉ एम तमिल वणन, सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट, एसडीओ धालभूम नीतीश प्रमुख रूप से मौजूद थे।

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Related News

Popular Searches