badal patrlekh

मां छिन्नमस्तिके के दरबार पहुँचे कृषि मंत्री, शिक्षा मंत्री के बेहतर स्वास्थ्य के लिए किया गया पूजा अर्चना

News Desk
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

झारखंड में 8 अक्टूबर से सभी धार्मिक स्थलों को शर्तो के साथ खोल दिया गया है जिसके बाद झारखंड के कृषि मंत्री सा कांग्रेस विधायक बादल पत्रलेख रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिके के दरबार में पहुंचे। कृषि मंत्री के साथ सुबे के शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो के पुत्र भी मौजूद थे जहां मंत्री और शिक्षा मंत्री के पुत्र ने जगरनाथ महतो के बेहतर स्वास्थ्य के लिए पूजा अर्चना कर जल्द स्वस्थ होने की कामना की। कोरोना संक्रमित होने के बाद शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मौके पर कृषि मंत्री ने कहा की जगरनाथ महतो अस्वस्थ है हमें उम्मीद है कि वे जल्द स्वस्थ होंगे और जनता की सेवा में फिर से वापस लौटेगे।

Advertisement

बेरमो सीट एक बार फिर महागठबंधन जातेगी:

झारखंड में होने वाले उपचुनाव को लेकर भी मंत्री बादल पत्रलेख ने बयान दिया है उन्होंने कहा कि बेरमो विधानसभा के उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत तय है जनता ने 5 साल के लिए राजेंद्र प्रसाद सिंह जी को जन्म दे दिया था ऐसे में उनकी मौत हो जाने के बाद उपचुनाव हैं परंतु उपचुनाव में फिर से कांग्रेस प्रत्याशी को ही जनता अपना समर्थन देगी आगे उन्होंने कहा कि राजेंद्र सिंह द्वारा किए गए कार्यों का लाभ उनके पुत्र को मिलेगा वहां कांग्रेस की जीत पक्की है।

रामगढ़ के गोला को बनाया जायेगा कृषि क्षेत्र का हब:

मीडिया से बात करते हुए कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने कहा कि रामगढ़ जिले के गोला को कृषि क्षेत्र का हब बनाया जाएगा यहां की सब्जियों को पूरे देश में पहुंचाया जाएगा इससे गोला दिल्ली मार्केट की पहचान पूरे देश में होगी गोला के बंद पड़े दिल्ली मार्केट को शीघ्र खोला जाएगा के लिए सरकार विचार कर रही है साथ ही कृषि मंत्री ने कहा कि रामगढ़ हजारीबाग में यूरिया की कालाबाजारी की जानकारी प्राप्त हुई है कई थोक विक्रेताओं के लाइसेंस रद्द किए गए हैं जिसकी वजह से किसानों को थोड़ी परेशानी हो रही है परंतु शीघ्र ही किसानों को सामान्य रूप से यूरिया मिलेगा उन्होंने कहा कि बंद पड़े कोल्ड स्टोरेज व नई कोल्ड स्टोरेज खोलने के लिए भी सरकार काम कर रही है जिसका परिणाम जल्द देखने को मिलेगा।

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches