Skip to content

महिला मरीज से रेप करने वाला आरोपी युवक गिरफ्तार, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने पुलिस को दी बधाई

Shah Ahmad
महिला मरीज से रेप करने वाला आरोपी युवक गिरफ्तार, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने पुलिस को दी बधाई 1

एमजीएम अस्पताल में इलाजरत एक 50 वर्षीया महिला से रेप मामले के लिए गठित एसआईटी की टीम ने ररिवार सुबह आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक खानाबदोश है और फुटपाथ पर सोता था। एसआईटी की टीम ने आरोपी को बर्मामाइंस से गिरफ्तार किया है।

Also Read: अधूरा पड़ा है सोलर जलमीनार का काम, पानी के लिए तरसते है लोग, अधिकारी भी है मौन

बता दें कि जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में इलाजरत एक 50 वर्षीया महिला से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया था। इस मामले में पीड़ित महिला ने साकची थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पीड़िता महिला के पति की मौत हो चुकी है और वो सड़क पर रहकर अपना जीवन यापन करती है। तबीयत बिगड़ने पर वह 21 जनवरी को अस्पताल में भर्ती हुई थी। पांच मार्च को उसके साथ दुष्कर्म की घटना हुई।

Also Read: स्थाईकरण को ले 17 मार्च को मुख्यमंत्री आवास घेरेंगे ई-मैनेजर्स एसोसिएशन

6 मार्च को ही अस्पताल छोड़कर बिना किसी को सूचना दिए पीड़िता वहां से निकल गई। अस्पताल की नर्सों के अनुसार महिला अस्पताल के चौथे तल्ले में मेडिसिन वार्ड के बेड नंबर 64 में भर्ती थी। उसे मामूली बुखार और सर्दी-खांसी की शिकायत थी। कहा ये भी जा रहा है कि घटना के बाद अस्पताल प्रबंधन ने पीड़िता को आनन फानन में अस्पताल से छुट्टी दे दी थी।

पीड़िता का 164 का बयान दर्ज

प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया है। बीते गुरुवार को पीड़िता का कोर्ट में 164 का बयान भी हुआ। इस मामले में साकची थाना प्रभारी कुणाल कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही पीड़िता को खोजा गया और उसके बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई। उन्होंने बताया कि पीड़िता की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और वह सड़क पर ही अपना जीवन यापन करती है। उसका अपना कोई नहीं है।

Also Read: मनरेगा के सरकारी राशि गबन मामले में मरकच्चो के सिमरिया मुखिया सहित कई पर हुआ FIR

युवक की गिरफ़्तारी पर स्वास्थ्य मंत्री ने पुलिस को मामले की जड़ तक पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए बधाई दी है. तो वही सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर कहा की आरोपी को फ़ास्ट ट्रैक के तहत कड़ी से कड़ी सजा देने की कोशिस करे.