Skip to content

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने गुटखा विज्ञापन पर मांगी माफी, विमल के विज्ञापन को लेकर कहीं यह बातें

Shah Ahmad

Akshay Kumar: बॉलीवुड के कलाकार अक्षय कुमार पिछले कुछ दिनों से गुटखा का विज्ञापन करने को लेकर पिछले कई दिनों से आलोचना झेल रहें हैं. आलोचना में घिरे बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने फैंस से माफी मांगी है. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर कहा कि वे अपने फैंस की भावनाओं की कद्र करते हैं और इस विज्ञापन से अपने कदम वापस लेते हैं.

Advertisement

ट्विटर पर जारी पोस्ट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कहा, “मेरे सभी फैंस और शुभ चिंतकों से मैं माफी मांगना चाहूंगा. कुछ दिनों से आपकी प्रतिक्रियाओं ने मुझे बहुत ज्यादा प्रभावित किया है. हालांकि मैने कभी तंबाकू को कभी एंडोर्स ना किया है ना आगे कभी करूंगा. विमल इलाइची से मेरे एसोशिएशन के बाद आपकी भावनाओं की मैं सराहना करता हूं. इसलिए पूरी विनम्रता के साथ मैं अपनी कदम वापस लेता हूँ.”

बॉलीवुड एक्टर ने इस पोस्ट में आगे लिखा, “मैंने फैसला किया है कि इस विज्ञापन से हासिल हुई सारी रकम को मैं एक नेक काम में लगाऊंगा. हालांकि मेरी माफी के बाद तंबाकू ब्रांड आगे भी इस एड का इस्तेमाल करता रहेगा, जब तक कि मेरे कॉन्ट्रैक्ट की लीगल सीमा पूरी नहीं हो जाती. लेकिन मैं आप सब से वादा करता हूं कि मैं सोच समझकर अपने आगे के विकल्पों को चुनूंगा. इसके बदले मैं आप सभी से आपके प्यार और शुभकामनाएं चाहूंगा.”

Leave a Reply