Skip to content

Flipkart पर 8 नवंबर से शुरू हो रहा है बिग दिवाली सेल, स्मार्टफोन पर मिलेगी भारी छूट

Flipkart पर 8 नवंबर से शुरू हो रहा है बिग दिवाली सेल, स्मार्टफोन पर मिलेगी भारी छूट 1

भारत में त्योहारों का मौसम आते ही ई-कॉमर्स कंपनियों के द्वारा ऑनलाइन खरीदारी करने वालो को भारी छूट देती है. दिपावली का त्यौहार नजदीक आते ही Flipkart ने दिवाली सेल की घोषणा की है. इसका नाम बिग दिवाली सेल दिया गया है. इसकी शुरुआत 8 नवंबर से हो रही है और 13 नवंबर तक चलने वाली है. Flipkart ग्राहकों को स्मार्टफ़ोन पर भारी छूट देने की तैयारी में है. इसमें Redmi 9i, Realme C3, Poco M2 और Realme Narzo 20 pro जैसे अन्य स्मार्टफोन पर छूट मिलेगी.

फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को सिटीबैंक कोटक महिंद्रा बैंक आईसीआईसीआई बैंक और एक्सिस बैंक साझेदारी करके छूट देने की तैयारी में है इसके तहत डेबिट और क्रेडिट कार्ड से ट्रांजैक्शन करने पर ग्राहकों को 10% का डिस्काउंट मिलेगा साथ ही फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को सेल का अर्ली एक्सेस 7 नवंबर को दोपहर 12:00 बजे से ही मिल जाएगा.

फ्लिपकार्ट स्मार्ट फोन पर बिग दिवाली सेल में Realme Narzo 20 Pro पर ₹1000 का छूट देने की तैयारी में है जिसके बाद ग्राहकों को या फोन ₹13999 में मिल सकेगी इसी तरह Poco M2 पर भी ₹1000 की छूट मिलेगी जिसके बाद इस फोन को ₹9999 कि शुरुआती दर पर खरीद सकेंगे या फोन तीन कलर ऑप्शन हमें आता है.

बात अगर Redmi 9i की करें तो इसमें केवल 4GB, 128GB वैरीअंट वाले पर ₹300 की छूट दी जाएगी और फ्लिपकार्ट सेल के दौरान इसे ₹9299 की जगह ₹8999 में खरीदा जा सकेगा वही Realme3 पर ₹1000 की छूट मिलेगी जिसके बाद इसे 7,999 की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकेगा सेल शुरू होने के बाद ग्राहकों को इन फोंस के अलावा कई अन्य फोन भी मिलेंगे जिसमें काफी छूट मिलने वाली है और ग्राहक कम दामों पर उसे खरीद पाएंगे