aryan khan drug case

Aryan khan drug case: CM उद्धव ठाकरे ने शाहरुख खान के बेटे को लेकर कह दी बड़ी बात, जानिए ड्रग्स पर क्या कहा

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

Aryan khan drug case: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का ड्रग्स केस इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. इसी बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दशहरा उत्सव पर लोगों को संबोधित करते हुए एक बड़ी बात कह दी है. लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र को ड्रग्स के नाम पर बदनाम किया जा रहा है.

Advertisement

उद्धव ठाकरे ने बिना किसी का नाम लिए इशारों में ही आर्यन खान ड्रग्स मामले पर अपनी बात कही, उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र को ड्रग्स के नाम पर बदनाम किया जा रहा है. उद्धव ठाकरे ने एनसीबी पर हमला करते हुए कहा कि जानबूझकर सेलिब्रिटीज को निशाना बनाया जा रहा है ताकि महाराष्ट्र सरकार और महाराष्ट्र को बदनाम किया जा सके. आगे उद्धव ठाकरे ने कहा की मुंद्रा के अडानी पोर्ट में हजारों करोड़ रुपए के ड्रग्स मिलते हैं वह कहां से आता है इसकी जांच कोई नहीं कर रहा. हमारी महाराष्ट्र पुलिस ने डेढ़ सौ करोड़ का ड्रग्स पकड़ा है महाराष्ट्र पुलिस ने जो ड्रग्स पकड़ा है उस पर चर्चा नहीं हो रही है किसी एक सेलिब्रिटी को पकड़ना और उन पर कार्रवाई करने की बात कर ड्रग्स का मुद्दा उठाया जा रहा है चर्चा इतना ही है क्या जमानत मिलेगी या नहीं.

उद्धव ठाकरे ने आगे कहा युवा शक्ति हमारे पास सबसे ज्यादा है लेकिन युवा शक्ति को काम नहीं देकर आप उन्हें खतरनाक बना रहे हैं गुनाह करने पर आप किसी को क्षमा ना करें. यह कहते हैं कि सिर्फ युवा ड्रग्स ले रहे हैं वह ऐसा क्यों कर रहे हैं यह भी तो देखो. मैं किसी एक बच्चे की बात नहीं कर रहा लेकिन अगर आप युवाओं को काम नहीं दोगे तो वह क्या करें. आपको सिर्फ सत्ता चाहिए लेकिन युवाओं को काम चाहिए. हम महाराष्ट्र में करोनाकाल में भी उद्योग लाने की कोशिश कर रहे हैं. हम इस राज्य को आगे ले जाने का कोशिश कर रहे हैं.

बता दे कि बीते दिनों एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने महाराष्ट्र पुलिस में शिकायत दर्ज करा कर आरोप लगाया है कि उनकी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है. समीर वानखेडे ने अपनी शिकायत में कहा है कि सिविल कपड़े पहने कई लोग उनका पीछा कर रहे थे समीर वानखेड़े ने अपनी शिकायत के साथ सीसीटीवी फुटेज के सबूत भी पुलिस को सौपे हैं.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches