Skip to content

PM मोदी के जन्मदिन पर कांग्रेस का बेरोजगारी के मुद्दे पर प्रदर्शन, सड़क पर उतर भीख मांगकर जताया विरोध

Advertisement
Advertisement
Advertisement
PM मोदी के जन्मदिन पर कांग्रेस का बेरोजगारी के मुद्दे पर प्रदर्शन, सड़क पर उतर भीख मांगकर जताया विरोध 1

17 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है भाजपा नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है तो वही कई सामाजिक संगठन एवं कॉन्ग्रेस सपा सहित अन्य राजनीतिक दल के नेता सोशल मीडिया से लेकर सड़क पर उतर कर बेरोजगारी दिवस के रूप में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं प्रदर्शनकारियों का मानना है की नरेंद्र मोदी की सरकार में रोजगार के अवसर छीन लिए गए हैं।

उत्तर प्रदेश में कई समाज संगठन एवं छात्र संगठन बेरोजगारी दिवस के रूप में नरेंद्र मोदी के जन्मदिन व भाजपा के सेवा सप्ताह का विरोध करने के लिए सड़क पर उतरे जिसका समर्थन कांग्रेस ने किया। इस बीच युवाओं और पुलिस के बीच झड़प भी हुई जिसमें 20 युवाओं को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार भी किया गया।

इस बीच एक अनोखा प्रदर्शन देखने को मिला है उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया और कलेक्टर ऑफिस के बाहर कांग्रेसियों ने हाथ में कटोरा लेकर भीख मांगते हुए अपना विरोध जताया। इस मौके पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी साथ ही मांग की कि सरकार लोगों को बेरोजगार करने की बजाय उन्हें रोजगार के अवसर प्रदान करें।

दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने थाली पीट कर केंद्र और राज्य सरकार का विरोध जताया कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का कहना था कि राज्य की योगी सरकार लोगों को रोजगार देने में असफल साबित हो रही है साथ ही उससे किसान, युवा, मजदूर कोई भी वर्ग खुश नहीं है। प्रदेश सरकार ने युवाओ को बेरोजगारी के कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है।

Advertisement
PM मोदी के जन्मदिन पर कांग्रेस का बेरोजगारी के मुद्दे पर प्रदर्शन, सड़क पर उतर भीख मांगकर जताया विरोध 2