Skip to content
irrfan-khan-pledges-support-towards-the-friday-fast-for-migrant-labourers-001

फिल्म अभिनेता इरफ़ान खान का हुआ निधन, 54 वर्ष के थे इरफ़ान खान

Shah Ahmad

देश भर में जारी लॉक डाउन के बीच एक दुखद खबर सामने आयी है. बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता इरफ़ान खान का निधन 53 वर्ष की उम्र में हो गया. उनके निधन के बाद फ़िल्मी जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है.

Advertisement

इरफ़ान खान कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे. उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल भर्ती कराया गया था. कुछ देर पहले ही उनका निधन हो गया है। इसकी जानकारी शूजीत सरकार ने अपने सोशल मीडिया पर साझा की है.

Also Read: कोरोना जाँच के लिए राजद प्रमुख लालू यादव के भी लिए जा सकते है सैंपल

आज तक ने अपनी एक रिपोर्ट में कहा है की अभिनेता इरफ़ान खान को तत्काल चिकित्सा की आवश्यकता थी क्योंकि उनका स्वास्थ्य अचानक बिगड़ गया था. तत्काल चिकित्सा की आवश्यकता थी क्योंकि उनका स्वास्थ्य अचानक बिगड़ गया। इरफ़ान खान के साथ उनकी पत्नी और उनके दो बच्चे भी निधन के वक्त मौजूद थे. इरफ़ान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे थे और इसे ठीक करने के लिए वो लगातार अपना इलाज करवा रहे थे.

बता दें की शनिवार को इरफ़ान खान की माँ सईदा बेगम का निधन जयपुर में हो गया है. लॉक डाउन होने की वजह से वो अपनी माँ के जनाजे में शामिल नहीं हो पाए थे और वीडियो कॉल कर जरिये उनका जनाजा देखा था.

फिल्म अभिनेता इरफान खान को आखिरी बार होमी अदजानिया की फिल्म ‘अंग्रेज़ी मीडियम’ में देखा गया था जिसमें करीना कपूर भी थीं। ये उनके जीवन का आखरी फिल्म रहा.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches