Categories
देश

हार्दिक पांड्या के पिता का हुआ निधन, कोहली और सचिन ने ट्वीट कर जताया दुख

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या के पिता हिमांशु पंड्या का शनिवार सुबह दिल का दौरा (cardiac arrest) पड़ने से निधन हो गया। क्रुणाल पंड्या बड़ौदा के लिए सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में खेल रहे थे। पिता के निधन का सूचना मिलते ही क्रुणाल पंड्या अपने घर के लिए रवाना हो गए। बता दें क्रुणाल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा का नेतृत्व कर रहे थे। वहीं दूसरी ओर हार्दिक इन दिनों घर पर ही रहकर इंग्लैंड के खिलाफ आगामी सीमित ओवर की सीरीज के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं। उन्होंने सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 ट्राफी में खेलने से मना कर दिया था।

Advertisement

हिमांशु पंड्या का अपने बेटों की सफलता में बड़ा हाथ रहा। हिमांशु सूरत में छोटा सा कार फाइनेंस बिजनेस चलाते थे, लेकिन अपने बच्चों को क्रिकेटर बनाने के लिए उन्होंने वडोदरा बसने का फैसला किया। वडोदरा में सूरत के मुकाबले क्रिकेट की अच्छी सुविधाएं थीं, इसीलिए हिमांशु पंड्या ने अपना बिजनेस तक बंद कर दिया था। हिमांशु पंड्या ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बेटों को सिर्फ क्रिकेट खेलने देने के फैसले पर उनके कई रिश्तेदारों ने सवाल खड़े किये थे, लेकिन हम अपने विश्वास पर कायम रहे।

पांड्या बंधुओं के पिता के निधन टीम इंडिया के काफी लोगों ने इस पर दुख व्यक्त किया। कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर कहा कि हार्दिक और कृणाल के पिता की मौत की खबर सुनते ही दिल टूट गया। वह बहुत ही शानदार और मस्तमौला इंसान थे। मैंने उसने कई बार बातें की है।
भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। हार्दिक और कृणाल आप दोनों मजबूत रहें।

वहीं सचिन तेंदुलकर ने पांड्या बदर्स के पिता हिमांशु पांड्या के निधन पर शोक व्यक्त किया है। सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर पांड्या ब्रदर्स की क्षति पर अपनी संवेदनाएं प्रगट की। सचिन तेंदुलकर ने लिखा, ”हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के पिता के निधन की खबर सुनकर बेहद दुख पहुंचा है। मेरी संवेदनाएं पांड्या परिवार के साथ हैं। ऐसे मुश्किल वक्त का सामना करने की पांड्या बदर्स को हिम्मत मिले”।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *