mamata banerjee

ममता बनर्जी व्हीलचेयर से पुरुलिया में करेंगी चुनाव प्रचार, उम्मीदवारों के लिए मांगेगी वोट

DEV
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

mamata banerjee: बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव का प्रचार शुरू हो चुका है भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के द्वारा स्टार प्रचारकों की लिस्ट भी जारी कर दी गई है परंतु ममता बनर्जी की चोटिल होने की वजह से तृणमूल कांग्रेस के चुनावी अभियान की गति थोड़ी कमजोर पड़ गई है. ममता बनर्जी सोमवार यानी आज से चुनावी कैंपेन की शुरुआत कर रही हैं.

Advertisement

ममता बनर्जी आज से अपनी चुनावी कैंपेन की शुरुआत कर रही हैं. तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो आज पुरुलिया में एक रैली को संबोधित करेंगी. ममता बनर्जी ने हाजरा में तृणमूल कांग्रेस की पदयात्रा में ऐलान करते हुए कहा है कि “टूटे पाव ही पूरे बंगाल का दौरा करूंगी और भाजपा से लडूंगी”. ममता बनर्जी पुरुलिया में व्हीलचेयर पर बैठकर लोगों को संबोधित करेंगी.

ममता बनर्जी ने रविवार को हाजरा में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा “व्हीलचेयर में बैठकर टूटे पैर के साथ राज्य भर में प्रचार करूंगी और इसी हालत में ही खेला होबे. उन्होंने कहा की याद रखिए मरे हुए बाग से कहीं ज्यादा खतरनाक घायल बाघिन होती है हम बिना डरे लड़ाई जारी रखेंगे”. बता दे की पुरुलिया में होने वाली रैली विगत 12 मार्च को ही होने वाला था लेकिन ममता बनर्जी के चोटिल होने के कारण यह टल गया. बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी पुरुलिया में व्हीलचेयर पर बैठकर लोगों को संबोधित करेंगे.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Related News

Popular Searches