Skip to content
Advertisement

अभिनेता अर्जुन रामपाल की बहन को NCB ने भेजा समन, ड्रग्स केस मामले में होगी पूछताछ

अभिनेता अर्जुन रामपाल की बहन को NCB ने भेजा समन, ड्रग्स केस मामले में होगी पूछताछ 1

बॉलीवुड के अभिनेता अर्जुन रामपाल की बहन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने समन भेजा है. एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है. बॉलीवुड इन दिनों ड्रग्स कनेक्शन के मामलों में काफी घिरता जा रहा है. कई अभिनेता और अभिनेत्रियों सहित उनके लोगों को एनसीबी पूछताछ के लिए बुला चुकी है.

अभिनेता अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल को एनसीबी ने स्टेटमेंट दर्ज कराने लिए बुलाया है. कोमल रामपाल को एनसीबी ने रविवार को समन भेजा था. जिसमें कहा गया था कि कोमल रामपाल को सोमवार की सुबह 11:00 बजे एनसीपी के मुंबई दफ्तर में स्टेटमेंट दर्ज करवाना है. बता दें कि, इससे पहले शनिवार को अभिनेत्री दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है.

Also Read: एयर इंडिया की 4 महिला पायलटों ने रचा इतिहास, नॉर्थ पोल के ऊपर से गुजरते हुए पहुंची भारत

कुछ दिनों पहले अर्जुन रामपाल के घर में एनसीबी ने रेड की थी. उस दौरान कुछ प्रतिबंधित दवाओं को एनसीबी ने जब्त किया था. जिसके जवाब में रामपाल ने वो दबाएं अपनी बहन की बताई थी. इसी मामले को लेकर अर्जुन रामपाल की बहन से पूछताछ करने के लिए एनसीबी ने उन्हें समन किया है. मुंबई का मशहूर मुच्छड़ पानवाले को भी एनसीबी ने सोमवार को स्टेटमेंट के लिए बुलाया है.

मशहूर अभिनेत्री दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला और उसकी बहन को एनसीबी ने शनिवार को गिरफ्तार किया है. सूत्रों के मुताबिक फर्नीचरवाला को मारियुआना के कथित अवैध आयात के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इसी मामले को लेकर मुच्छड पानवाले से भी पूछताछ होगी.

Advertisement
अभिनेता अर्जुन रामपाल की बहन को NCB ने भेजा समन, ड्रग्स केस मामले में होगी पूछताछ 2
अभिनेता अर्जुन रामपाल की बहन को NCB ने भेजा समन, ड्रग्स केस मामले में होगी पूछताछ 3