hathras-sixteen_nine

हथरस पीड़िता की आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, इस वजह से हुई गैंगरेप पीड़िता की मौत

News Desk
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए युवती के साथ गैंगरेप की खबर से पूरा देश गमगीन है पूरा देश गैंगरेप पीड़िता के साथ हुए दुर्व्यवहार के खिलाफ एकजुट होकर आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रही है जिस प्रकार से उत्तर प्रदेश पुलिस के द्वारा आनन-फानन में पीड़िता की लाश को जलाया गया वह संदेह के घेरे में है देखते ही देखते यह मामला पूरे देश में फैल गया और एक चर्चित खबर बन गई लोग पीड़िता के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वाले युवकों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Advertisement

इस बीच युवती की ऑप्टीस रिपोर्ट आ गई है। जिसमें यह कहा गया है कि युवती की मौत गैंग रेप करने के बाद युवकों द्वारा बार-बार गला दबाने की वजह से उसके गर्दन की हड्डी टूट गई थी इसी वजह से युवती की मौत हुई है। परिवार वालों का कहना है की युवती के गर्दन पर जो चोट लगी थी उसी की वजह से उसे लकवा मार गया था और इस वजह से ही उसकी मौत हुई है जबकि रिपोर्ट में भी गर्दन की हड्डी पर गहरी चोट पहुंचने के कारण मौत होने की बात कही गई है।

क्या है हथरस का मामला:

दरअसल उत्तर प्रदेश के हाथरस गांव में एक 20 वर्षीय दलित युवती के साथ उसी गांव के रहने वाले उच्च जाति के चार युवकों के द्वारा गैंगरेप किया गया साथ ही गैंगरेप करने के बाद उसे मारने की भी कोशिश की गई युवकों द्वारा युवती को मारने के प्रयास के दौरान उसे कई गहरे जख्म दिए, कई बार उसका गला दबाकर मारने की कोशिश की गई जिस वजह से उसके गर्दन की हड्डी पर काफी गहरा प्रभाव पड़ा और अस्पताल द्वारा जारी रिपोर्ट में भी मौत की वजह गर्दन की हड्डी पर गहरी चोट लगने को बताया गया है

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches