Skip to content
modi

मिर्जापुर-2 वेब सीरीज को लेकर मचा बवाल, सांसद अनुप्रिया पटेल ने की कार्रवाई की मांग, जानिए पूरा मामला

News Desk

मिर्जापुर वेब सीरीज के दूसरे भाग को लेकर बवाल मचा है. मिर्जापुर बेव सीरीज के चाहने वालो का इंतज़ार 22 अक्तूबर की रात को खत्म हो गया। जैसे ही प्राइम वीडियो पर यह सीरीज आई लोग इसे देखने टूट पड़े और इसे लेकर कमेंट की सोशल मीडिया पर बाढ़ आ गई. बेव सीरीज के रीलिज के बाद एक तरफ दर्शकों ने इसे सराहा तो वही, दूसरी तरफ अब इसे लेकर बवाल मचा है.

Advertisement

मोदी सरकार में मंत्री रही उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले की सांसद और अपना दल एस. की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने इसके खिलाफ जांच की मांग की है। अनुप्रिया पटेल ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग किया है और इसके खिलाफ जांच की मांग की है।

अनुप्रिया पटेल ने ट्वीट करते हुए लिखा “मिर्जापुर वेब सीरीज के जरिए इसे हिंसक इलाका बताकर बदनाम किया जा रहा है। इस सीरीज के माध्यम से जातीय वैमनस्य भी फैलाया जा रहा है। मिर्जापुर की सांसद होने के नाते अनुप्रिया पटेल ने मांग की है कि इसकी जांच होनी चाहिए और इसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. इस संबंध में अनुप्रिया ने अपने किए गए ट्वीट में पीएम मोदी और सीएम को भी टैग किया है. उन्होंने आगे लिखा पीएम और सीएम के नेतृत्व में मिर्जापुर विकासरत है और यह सामाजिक समरसता का केंद्र है। “

दरअसल, हुआ यूँ की मिर्जापुर वेब सीरीज-2 ओटीटी प्लैटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 22 अक्तूबर को रिलीज हुई थी। वैसे सीरीज 23 अक्तूबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे कुछ घंटे पहले ही रिलीज कर दिया था। मिर्जापुर-2 में दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार हैं। वहीं इसके निर्देशक गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई हैं।

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches