Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on email
Share on print
Share on whatsapp
Share on telegram

जम्मू-कश्मीर के सोपोर के मॉडल टाउन इलाके में आतंकवादियों ने केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (CRPF) की एक पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला किया है. इस हमले में सीआरपीएफ के एक जवान के शहीद होने की खबर है साथ ही एक सिविलियन की भी मौत हुई है. वहीं कई जवान घायल भी हैं.

जानकारी के मुताबिक दोनों तरफ से भारी गोलीबारी चल रही है. दो से तीन आतंकवादियों के इलाके में छुपे होने की खबर है. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. इलाके की घेराबंदी और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है.

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आज सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने मंगलवार सुबह दक्षिण कश्मीर में अनंतनाग जिले के वाघमा में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था.

बता दें कि जम्मू कश्मीर में जारी आतंकी विरोधी अभियानों में इस साल अब तक सुरक्षाबलों ने 110 से अधिक आतंकियों को मार गिराया है. पिछले करीब बीस दिनों में सुरक्षाबलों ने करीब 36 आतंकियों को ढेर किया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा कि ये आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद और हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़े थे. वे अब हताश हो कर निर्दोष लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं.

Leave a Reply