Skip to content
Advertisement

ममता बनर्जी पर हुए हमले के बाद तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे

ममता बनर्जी पर हुए हमले के बाद तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे 1

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर नंदीग्राम में हुए हमले के बाद वह घायल हो गई जिसके बाद तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने प्रदर्शन किए और भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ नारेबाजी की है.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के घायल होने के बाद तृणमूल कांग्रेस के समर्थक आक्रोशित हो गए हैं. घायल होने के बाद ममता बनर्जी ने पैर में चोट को साजिश का परिणाम बताया तो तृणमूल कांग्रेस के समर्थक भड़क गए जिसके बाद टीएमसी और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया जबकि नंदीग्राम, कोलकाता सहित राज्य के अन्य हिस्सों में सत्ताधारी पार्टी के समर्थक प्रदर्शन में जुट गए. पश्चिम मेदिनीपुर में बड़ी संख्या में टीएमसी कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए और उन्होंने नारेबाजी करते हुए टायर जलाए।

कोलकाता में तृणमूल छात्र परिषद के सदस्यों ने इंस्टीट्यूट आफ पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एवं रिसर्च सेंटर में पोस्टर बैनर लेकर प्रदर्शन किया. सोशल मीडिया पर भी पार्टी के नेताओं ने कथित हमले की निंदा की है. कई नेताओं ने इसके लिए बीजेपी पर आरोप लगाए हैं। ममता बनर्जी के कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल पहुंचने से पहले ही बड़ी संख्या में टीएमसी के समर्थक वहां पहुंच गए थे. समर्थक ममता बनर्जी जिंदाबाद सहित कई नारे लगा रहे थे. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को आरोप लगाया कि नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान चार पांच लोगों ने जानबूझकर उन्हें धक्का दिया जिससे उनके पैर में चोट लग गई.

Advertisement
ममता बनर्जी पर हुए हमले के बाद तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे 2
ममता बनर्जी पर हुए हमले के बाद तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे 3