Skip to content
tirath singh rawat
Advertisement

उत्तराखंड के CM तीरथ सिंह रावत ने लड़कियों के शॉर्ट्स पहनने पर उठाए सवाल, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं रावत

tnkstaff

भारतीय जनता पार्टी ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के रूप में तीरथ सिंह रावत को नई कमान सौंपी है. उत्तराखंड के नए नवेले मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत मुख्यमंत्री बनने के बाद विवादों में आ गए हैं. तीरथ सिंह रावत के द्वारा महिलाओं के कटी-फटी जींस पहनने को लेकर दिए गए बयान के बाद आज वे ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं.

महिलाओं के द्वारा कटी-फटी जींस पहनने के मामले पर विवादित बयान देने के बाद एक बार फिर से तीरथ सिंह रावत का विवादित बयान सामने आया है. इसमें उन्होंने लड़कियों के शॉर्ट्स पहनने पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं. आम लोगों के साथ ही राजनीतिक दल के लोग भी सोशल मीडिया पर तीरथ सिंह रावत को घेरते नजर आ रहे हैं. इसी बीच अब उत्तराखंड के सीएम की एक विडियो सामने आई है इसमें वह कॉलेज और लड़कियों के शॉर्ट्स का किस्सा भी सुना रहे हैं और उन पर सवाल भी खड़े कर रहे हैं.

वीडियो में तीरथ सिंह रावत कह रहे हैं कि मैं श्रीनगर में पढ़ता था तो चंडीगढ़ से आई लड़की….. वह हमारे यहां की थी लेकिन चंडीगढ़ से आई थी… आप क्या बोलते हैं उसे…. तीरथ सिंह रावत ने कहा कि उसका कुछ दिन बहुत मजाक बना क्योंकि सारे लड़के उसके पीछे भाग रहे थे इसके बाद सीएम ने कहा कि यूनिवर्सिटी में पढ़ने आए हो क्यों बदन दिखा रहे हो हालांकि यह साफ नहीं है कि यह वीडियो कब का है. आपको बता दें कि इससे पहले भी लड़कियों के कटी-फटी जींस पहनने को लेकर तीरथ सिंह रावत सवाल उठा चुके हैं. 

Leave a Reply