Skip to content

दिल्ली में लगा वीकेंड कर्फ्यू, वीकेंड कर्फ्यू के दौरान जरूरी सेवाएं बाधित नहीं होंगी Weekend curfew in delhi

tnkstaff

Weekend curfew in delhi: देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण का असर राजधानी दिल्ली में साफ दिखाई दे रहा है दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बड़ा ऐलान किया है. केजरीवाल ने दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया है.

Advertisement

वीकेंड कर्फ्यू के तहत 55 घंटे का कर्फ्यू लागू रहेगा जो शुक्रवार की रात 10 बजे से शुरू होगा और यह सोमवार सुबह 5 बजे तक खत्म होगा. 55 घंटे के वीकेंड कर्फ्यू के दौरान काफी सारी प्रतिबंध लागू रहेंगी बता दें कि दिल्ली में आगामी 30 अप्रैल तक नाइट कर्फ्यू भी लागू हुआ है इसके तहत रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक सामान्य कामकाज और व्यापारिक गतिविधियां प्रतिबंधित है

Also Read: भारत में बेकाबू हुआ कोरोना, 24 घंटे के भीतर 2 लाख मामले आये सामने, 1038 लोगो की मौत

वीकेंड कर्फ्यू का एलान करते वक्त सीएम अरविंद केजरीवाल ने अहम बातें कहीं हैं जिनमें उन्होंने कहा कि दिल्ली में हालात काबू में है बेड की कमी फिलहाल नहीं है. दिल्ली में 5000 से ज्यादा बेड खाली हैं, बीमार व्यक्ति को दिल्ली में हर हाल में बेड मिलेगा. सिनेमा हॉल 30 फीसद क्षमता के साथ खुलेंगे. दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू के दौरान जरूरी सेवाएं बाधित नहीं होंगी. बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस  संक्रमण की ताजा लहर नहीं कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं बुधवार को 24 घंटे के दौरान 17000 से अधिक कोरोना के मामले सामने आए हैं.

Leave a Reply