babita phogat sister

रेसलर Babita Phogat की बहन ने फांसी लगा कर की आत्महत्या, जानिए सुसाइड के पीछे की वजह

tnkstaff
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

अभिनेता आमिर खान की फिल्म दंगल से मशहूर हुई रेसलर गीता और बबीता फोगाट की ममेरी बहन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या के पीछे की कहानी सुनकर आप चौक जायेंगे. दरअसल, गीता और बबीता की ममेरी बहन महिला पहलवान कुश्ती के फाइनल मुकाबले में हार गई और यह हार उसे बर्दाश्त नहीं हो पाया. जिस वजह से सोमवार की रात अपने फूफा महावीर फोगाट के गांव बलाली स्थित मकान में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

Advertisement

आत्महत्या की सूचना पुलिस को मिलने के बाद मौके पर पहुंची और पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया. मृतिका कई वर्षों से महावीर पहलवान के घर पर ही कुश्ती की प्रैक्टिस कर रही थी. बता दें कि राजस्थान के जैतपुर की निवासी 17 वर्षीय रितिका अपने फूफा द्रोणाचार्य अवार्डी महावीर पहलवान के गांव बलाली स्थित कुश्ती एकेडमी में प्रैक्टिस करती थी. रितिका ने पिछले दिनों भरतपुर के लोहागढ़ स्टेडियम में आयोजित राज्य स्तरीय सब जूनियर महिला एवं पुरुष कुश्ती प्रतियोगिता में भाग लिया था. इस दौरान हुए फाइनल मुकाबले में रितिका 1 अंक से हार गई थी.

बताया जा रहा है कि इस मुकाबले के दौरान महावीर फोगाट भी वहां मौजूद थे. मैच में मिली हार के बाद से रितिका सदमे में थी. बीते 15 मार्च की रात करीब 11 बजे महावीर फोगाट के गांव बलाली स्थित मकान के कमरे में पंखे पर दुपट्टे का फंदा लगाकर रितिका ने अपनी जान दे दी. मामले को लेकर डीएसपी राम सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है. परिजन ने उसे बताया कि महिला पहलवान रितिका भरतपुर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में 1 अंक से मैच हार गई थी इसी सदमे में उसने फांसी लगाकर जान दे दी है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Related News

Popular Searches