Skip to content
yogi

योगी आदित्यनाथ ने कहा, आजमगढ़ को आर्यमगढ़ बनाने का अवसर चूकिएगा मत ! Yogi Adityanath

News Desk

Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश की 2 लोकसभा सीट आजमगढ़ और रामपुर के लिए चुनाव होना है. आजमगढ़ से भाजपा ने दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को चुनावी मैदान में उतारा है. रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निरहुआ के चुनाव प्रचार में आजमगढ़ पहुंचे जहां उन्होंने दो जनसभाओं को संबोधित किया इस दौरान उन्होंने लोगों से दिनेश लाल यादव को जिताने की अपील की है.

Advertisement

साथ ही योगी ने कहा कि, यह समय आजमगढ़ को आर्यगढ़ बनाने की प्रक्रिया के साथ जुड़ने का अवसर है. ऐसे अवसर को आप मत चुकीएगा मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि यदि आजमगढ़ का सीट भाजपा जीतती है तो जल्द ही उसके नाम में बदलाव देखा जा सकता है. दरअसल, पहले भी प्रदेश के कई जिलों के नाम को योगी आदित्यनाथ ने बदले हैं. इस लिहाज से आजमगढ़ का भी नाम बदलने की कवायद और चर्चा तेज हो गई है.

अग्निपथ योजना को लेकर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने अग्नीपथ योजना के माध्यम से देश के युवाओं को अग्निवीर बनाने के कार्यक्रम को आगे बढ़ाया है. पूरी दुनिया इसकी स्वागत कर रही है लेकिन विपक्षी दलों द्वारा नौजवानों के बीच भ्रम की स्थिति उत्पन्न की गई है और उनके जीवन के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches