Skip to content

मैं तेजस्वी यादव ईश्वर की शपथ……! पूरा होगा युवराज का सपना या फिर आयेगी नीतीश सरकार

Advertisement
Advertisement
मैं तेजस्वी यादव ईश्वर की शपथ......! पूरा होगा युवराज का सपना या फिर आयेगी नीतीश सरकार 1

बिहार विधानसभा का चुनाव 3 चरणों में संपन्न हो चुका है पहले चरण के लिए मतदान 28 अक्टूबर को हुआ था तो दूसरा 3 नवंबर और तीसरा 7 नवंबर को होगा अंतिम चरण के चुनाव समाप्त होने के बाद एग्जिट पोल का दौर भी शुरू हो गया एनडीए और महागठबंधन में कांटे की टक्कर देखिए जा रही है कई सर्वे महागठबंधन की सरकार बनाते हुए दिख रहे हैं तो कई फिर से एक बार एनडीए गठबंधन की वापसी कदम भर रहे हैं.

जिस प्रकार से एग्जिट पोल में सीटों को लेकर आकलन किए गए हैं उसे देखकर यही लगता है कि इस बार बिहार में महागठबंधन की सरकार आ रही है और एनडीए गठबंधन इस बार विपक्ष में बैठने के लिए पूरी तरीके से तैयार है यदि एग्जिट पोल के अनुसार सब कुछ ठीक रहा तो राष्ट्रीय जनता दल के नेता और महागठबंधन की तरफ से मुख्यमंत्री के उम्मीदवार तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते दिखाई दे सकते हैं.

तमाम एग्जिट पोल का आकलन करें तो यह स्पष्ट होता है कि बिहार में इस बार एनडीए गठबंधन सहित अन्य सभी दलों का पत्ता साफ होता दिख रहा है और महागठबंधन एक बार फिर वापसी के लिए तैयार है लेकिन महेश या एक एग्जिट पोल है बिहार में किसकी सरकार होगी या 10 नवंबर को मतगणना होने के बाद ही पता चल पाएगा.

बात अगर अलग-अलग सर्वे की करें तो एबीपी सी वोटर सर्वे के अनुसार एनडीए के खाते में 108 से लेकर 128 के बीच सीटें जा सकती है तो उधर महागठबंधन को 108 से लेकर 131 सीटें आ सकती हैं कुल मिलाकर यदि सर्वे को सही माना जाए तो इस बार महागठबंधन की तरफ से तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते हुए दिखाइए देंगे बाय तेजस्वी यादव ईश्वर की शपथ लेता हूं…….! जैसे ही कुछ आवाज है सुनने को मिल सकती है

Advertisement
मैं तेजस्वी यादव ईश्वर की शपथ......! पूरा होगा युवराज का सपना या फिर आयेगी नीतीश सरकार 2