मनीष सिसोदिया ने कहा – भाजपा नेताओं ने दिल्ली की जनता को बिकाऊ कह कर , दिल्ली की जनता का अपमान किया है।

Manish Sisodiaभारत की राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनावो की घोषणा हो चुकी है. 8 फरवरी को वोट डाले जायेंगे और 11 फरवरी को मतों की गिनती होगी। पुरे 5 साल सरकार चलाने वाली आम आदमी पार्टी और भाजपा में मुख्य मुकाबला देखा जा रहा है. तो वही कांग्रेस तीसरे नंबर पर फिर से रह सकती है.

अरविन्द केजरीवाल सरकार के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली भाजपा नेताओ सही भाजपा के कई बड़े नेताओ पर आरोप लगाया है. मनीष सिसोदिया ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा की भाजपा वालो ने दिल्ली की जनता का अपमान किया है. भाजपा वाले दिल्ली की जनता को बिकाऊ कह रहे है. दरअसल ये मामला इसलिए तूल पकड़ रहा है क्यूंकि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में कई ऐसी योजनाएँ चला रही है जो बिल्कुल मुफ्त है. पानी, बिजली जैसी मुलभूत सुविधाओं को अरविन्द केजरीवाल की सरकार ने मुफ्त में लोगो तक पहुंचाया है. जिसे लेकर भाजपा ने आम आदमी सरकार को आड़े हाथो लेते हुए कहा की मुफ्त चीज़े देकर आम आदमी पार्टी लोगो को लालच दे रही है.

आपने प्रेस वार्ता में सिसोदिया ने कहा की सरकार चाहे हमारी हो या किस की भी वो जनता के सेवक होते है न की मालिक। और सेवको की जिम्मेदारी है की वो अपने मालिकों की सेवा करे न की पैसा वसूली करे. आगे सिसोदिया ने कहा की सरकार से मिलने वाली फ्री की सेवा जनता के टैक्स के पैसे से पूरा किया जाता है.

सिसोदिया ने अनिल जैन, मनोज तिवारी, विजय गोयल और प्रकाश जावड़ेकर के बयान का हवाला देते हुए कहा की भाजपा के नेता सिर्फ बड़ी-बड़ी बाते करते है. लेकिन जनता की समस्याओ को कभी ठीक करने का प्रयाश भी नहीं करते है. दिल्ली के सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले लाखो बच्चों, बसों में सफर करने वाली महिलाओ का अपमान का अपमान भाजपा के नेताओ ने किया है. अमित शाह और नरेंद्र मोदी जी को अपने नेताओ को दिल्ली की जनता से माफ़ी मांगने के लिए कहना चाहिए।

Also Read: लोगो ने पूछा कहाँ है वित्त मंत्री? जानिये बजट के पूर्व विशेषज्ञों की बैठक के वक़्त कहाँ थी वित्त मंत्री

सिसोदिया ने भाजपा पर जुबानी हमला करते हुए कहा की दिल्ली की जो भी जनता भाजपा को वोट देगी वो सीधे तौर पर आपको मिलने वाली सुविधाओं को महंगा करने वाली होगी। आम आदमी पार्टी जिस तरह से जनता को फ्री की सुविधा दे रही है यदि भाजपा का शासन दिल्ली पर कायम होगा तो ये सुविधाएं नहीं मिलेंगी।

दिल्ली की सियासत काफी महत्वपूर्ण है इसलिए भाजपा हर हाल में दिल्ली विधानसभा का चुनाव को आपने कब्जे में करने की पूरी कोशिश करेगी तो वही अरविन्द केजरीवाल दोबारा सरकार बनाने के जद्दो जहद करते हुए दिखाई देंगे।

Leave a Reply