Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on email
Share on print
Share on whatsapp
Share on telegram

Nirmala Sitaramanवित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अर्थशास्त्रियों और विशेषज्ञों के साथ बजट पूर्व हो रहे बैठक में नहीं पहुंचने के बाद गुरुवार 9 जनवरी को लोगो ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कई लोगो ने ट्विटर पर पूछा की कहा है वित्त मंत्री।

कांग्रेस सांसद शशि थरूर सहित कई लोगो ने ट्वीट कर सवाल किये जिसके बाद “Finance Minister” ने सोशल साइट ट्वीटर पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया, जिसमें कहा गया कि विशेषज्ञों के साथ बैठक के वक़्त सीतारमण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के साथ भी उपस्थित नहीं है.

Also Read: रैली में बिना हेलमेट के दिखे युवा, मनोज तिवारी ने दी सफाई

पीएम मोदी और अमित शाह के अलावा, सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी, नीती अयोग के वाइस चेयरपर्सन राजीव कुमार और सीईओ अमिताभ कांत भी शीर्ष बिजनेस टायकून के साथ बैठक में उपस्थित थे।

पीटीआई के अनुसार, यह बैठक अर्थव्यवस्था की स्थिति पर चर्चा करने के लिए आयोजित की गई थी और विकास को फिर से बढ़ाने के लिए कदम उठाए जा सकते हैं, जो इस वित्त वर्ष के 11 साल के निचले पांच प्रतिशत तक गिरने का अनुमान है।

पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रही थी वित्त मंत्री:

इस बीच, लगभग उसी समय, समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण भाजपा मुख्यालय में पार्टी के पदाधिकारियों, प्रवक्ताओं और अन्य लोगों के साथ बैठक कर रहे थी. इसलिए वो वह मौजूद नहीं थी.

Leave a Reply